होम / Aamir Khan's Daughter Ira Khan ने बॉयफ्रेंड के साथ शेयर किए रोमांटिक फोटोज

Aamir Khan's Daughter Ira Khan ने बॉयफ्रेंड के साथ शेयर किए रोमांटिक फोटोज

Sachin • LAST UPDATED : December 27, 2021, 11:54 am IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई: 

Aamir Khan’s Daughter Ira Khan बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की बेटी ऐरा खान आज कल अपने निजी जीवन को लेकर काफी चर्चा में आ रही है। ऐरा खान लगभग पिछले दो साल से बॉयफ्रेंड नुपुर शिखर को डेट कर रही हैं। ये कपल अपने सोशल मीडिया पर एक साथ वीडियो और फोटो शेयर करते रहते हैं। अब हाल ही में ऐरा ने इंस्टाग्राम पर नूपुर शिखर के साथ क्रिसमस सेलिब्रेशन की कुछ फोटोज शेयर की हैं। इन तस्वीरों में ऐरा नूपुर के साथ क्रिसमस सेलिब्रेशन करती नजर आ रही हैं। दोनों इस दौरान काफी रोमांटिक दिखे। एक तस्वीर में इरा नूपुर को किस करती नजर आ रही हैं।

इस दौरान इरा सफेद टॉप के ऊपर काली जैकेट और चेक के साथ हरे रंग की स्कर्ट पहने नजर आ रही हैं। उन्होंने क्रिसमस ट्री जैसे डिजाइन किए ईयररिंग्स पहने हुए हैं। नूपुर ब्लू शर्ट और ब्लैक ट्राउजर पहने नजर आ रहे हैं। कपल की क्यूट केमिस्ट्री फैंस का ध्यान खींच रही है। (Aamir Khan’s Daughter Ira Khan)

पर्सनल लाइफ (Aamir Khan’s Daughter Ira Khan)

ऐरा खान अपनी पर्सनल लाइफ शुरू से ही पब्लिक करती रही है। चाहे वो उनका डिप्रेशन हो या रिश्ता। साल 2019 में मिशाल कृपलानी से उनके ब्रेकअप के बाद । मालूम हो कि इरा को एक्टिंग में कोई दिलचस्पी नहीं है। उन्होंने साल 2019 में बतौर निर्देशक अपने करियर की शुरुआत की थी।

इससे पहले इरा ने एक पोस्ट में बताया था कि वह नूपुर के साथ वे अपनी ज़िंदगी को अच्छे से जीती है। यह भी कहा जाता है कि नूपुर इरा के पिता और अभिनेता आमिर खान की फिटनेस ट्रेनर भी हैं। इरा और नूपुर ने लॉकडाउन के दौरान डेटिंग शुरू की, फिल्मों में डेब्यू करने से पहले, स्टारकिड ने नुपुर को अपनी फिटनेस का ख्याल रखने के लिए एक ट्रेनर के रूप में काम पर रखा।

Aamir Khan’s Daughter Ira Khanira 

ALSO READ :Ranveer Singh Shared Mom’s Pic With 1983 Cup के साथ लिखा “हम जीत गए, मम्मा “

READ MORE :Ali Fazal and Richa Chadha अगले साल मार्च में करेंगे शादी

Connect With Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT