होम / Ranveer Singh Shared Mom's Pic With 1983 Cup के साथ लिखा "हम जीत गए, मम्मा "

Ranveer Singh Shared Mom's Pic With 1983 Cup के साथ लिखा "हम जीत गए, मम्मा "

Sachin • LAST UPDATED : December 25, 2021, 4:38 pm IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई:

Ranveer Singh Shared Mom’s Pic With 1983 Cup ’83’ में कपिल देव की भूमिका निभाने वाले रणवीर सिंह ने अपनी मां अंजू भवनानी की विश्व कप की एक तस्वीर साझा की, जिसे भारतीय कप्तान और उनके उप-कप्तान मोहिंदर अमरनाथ ने 25 जून, 1983 को लॉर्ड्स में उठाया था।

रणवीर सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीर को कैप्शन दिया: “हम जीत गए, मम्मा! (ps: वह वास्तविक कप है!) #ThisIs83 #83TheFilm @83thefilm (sic)।” (Ranveer Singh Shared Mom’s Pic With 1983 Cup)

Ranveer Singh Shared Mom's Pic With 1983 Cup
Ranveer Singh Shared Mom’s Pic With 1983 Cup

रणवीर सिंह के साथी अभिनेता, हार्डी संधू, जो ’83’ में मदन लाल की भूमिका निभाते हैं, ने तस्वीर के नीचे दिल के इमोजीस के साथ टिप्पणी की।

Ranveer Singh Shared Mom’s Pic With 1983 Cup

अभिनेत्री ऋचा चड्ढा ने भी टिप्पणी अनुभाग में लिखा और लिखा: “जीत गए! इस ऐतिहासिक फिल्म के लिए धन्यवाद। इसके लिए सिनेमाघरों का इंतजार करने के लिए भी धन्यवाद। यह एक छक्का है!!!” वह लंबे समय से ’83’ को होल्ड पर रखने का जिक्र कर रही थीं क्योंकि इसके निर्माता चाहते थे कि फिल्म केवल सिनेमाघरों में रिलीज हो।

अमिताभ और जया बच्चन की बेटी और स्तंभकार, श्वेता बच्चन ने रणवीर सिंह की: “आराध्य” पर टिप्पणी की। (Ranveer Singh Shared Mom’s Pic With 1983 Cup)

ALSO READ :Nakuul Mehta को हुआ कोरोना ,इंस्टाग्राम पर दोस्तों ने दी Good Wishes

READ MORE :Ali Fazal and Richa Chadha अगले साल मार्च में करेंगे शादी

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT