होम / Adbhut First Look नवाजुद्दीन सिद्दीकी की दमदार थ्रिलर फिल्म का ऐलान!

Adbhut First Look नवाजुद्दीन सिद्दीकी की दमदार थ्रिलर फिल्म का ऐलान!

Prachi • LAST UPDATED : October 6, 2021, 7:45 am IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Adbhut First Look: अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) काफी समय से किसी फिल्म का हिस्सा नहीं बने हैं लेकिन इस वक्त उनके फैंस के लिए एक बड़ा ऐलान हुआ है। दरअसल Nawazuddin Siddiqui इस बार निर्माता निर्देशक सब्बीर खान के साथ आ रहे हैं। इस फिल्म का ऐलान सब्बीर खान ने कर भी दिया है और इसका ना ‘अद्भुत’ (Adbhut) होने वाला है। सब्बीर खान ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट करते हुए इस फिल्म का ऐलान किया है।

उन्होने एक वीडियो पोस्ट किया था जिसमें Nawazuddin Siddiqui एक दमदार डायलॉग बोलते हुए नजर आ रहे हैं। सब्बीर खान ने इस फिल्म का एलान करते हुए लिखा है “एक वादा जो मैंने साल की शुरूआत में सब्बीर खान फिल्म्स में नई और विविध कहानियों को बताने के लिए किया था। उस वादे को निभाते हुए पेश है मेरी नई फिल्म की एक झलक, उम्मीद है आपको पसंद आएगी।”

Adbhut First Look नवाजुद्दीन के साथ अभिनेत्री डायना पेंटी नजर आएगी

इस फिल्म में Nawazuddin Siddiqui के साथ अभिनेत्री डायना पेंटी (Diana Penty) भी नजर आने वाली हैं जो कि इस वीडियो में मौजूद हैं। नवाजुद्दीन सिद्दीकी एक डायलॉग बोलते हुए नजर आ रहे हैं कि.. ‘अगर आपको कुछ नहीं दिख रहा है इसका मतलब ये नहीं है कि वहां कुछ नहीं है, बस वहीं रोशनी कम है।’ दमदार कलाकार है गौरतलब है कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी एक दमदार कलाकार है और इतना तय है कि इस फिल्म से एक बड़ा धमाका करने के लिए वो पूरी तरह से तैयार हैं।

इस वीडियो और डायलॉग को देखकर ऐसा लग रहा है कि फिल्म सस्पेंस से भरपूर नजर आने वाली है। इसको लेकर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने पोस्ट किया है और लिखा है… ‘अद्भुत सफर की शुरूआत, निर्देशक सब्बीर खान के द्वारा ये थ्रिलर शानदार होने वाला है।’ इस पोस्ट में उन्होने डायना पेंटी के साथ साथ फिल्म की सभी स्टारकास्ट को टैग किया है।

Read More: Salman Khan की लाइफ पर बनेंगी वेब सीरीज, टाइटल हुआ फाइनल

Connect Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT