होम / Laal Singh Chaddha: देश में बुरी तरह फेल होने के बाद फिल्म “लाल सिंह चड्ढा” ने विदेशों में मारी बाजी

Laal Singh Chaddha: देश में बुरी तरह फेल होने के बाद फिल्म “लाल सिंह चड्ढा” ने विदेशों में मारी बाजी

Priyanshi Singh • LAST UPDATED : August 24, 2022, 1:02 pm IST

Laal Singh Chaddha:

आमिर खान की फिल्म “लाल सिंह चड्ढा” को लेकर खूब विवाद हुए और इसी वजह से फिल्म के रिलीज होने के कई दिन बाद भी फिल्म सिनेमा में बुरी तरह फ्लॉप साबित हुई है। बता दें इस फिल्म में आमिर खान करीना कपूर के साथ लीड रोल में नजर आए हैं। आमिर की यह फिल्म हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप (Forrest Gump) का ऑफिशियल रीमेक है। इस फिल्म को बायकॉट की मांग करने की भी उठी है। लेकिन बायकॉट ट्रेंड की वजह से यह फिल्म फेल हो गई मगर लेकिन इन विवादों से परे विदेश में आमिर की इस फिल्म को बहुत प्यार मिल रहा है। आमिर ने इस फिल्म से लोगों के दिलों में जगह बना ली है।

गंगूबाई को छोड़ा पीछे

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक आलिया भट्ट की “गंगूबाई काठियावाड़ी” को इस साल इंटरनेशनल मार्केट में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म माना गया था। मगर इस फिल्म को आमिर खान की “लाल सिंह चड्ढा” ने पीछे छोड़ दिया है और इंटरनेशनल मार्केट में इस साल में शानदार कमाई करने वाली पहली हिंदी फिल्म बन गई है।

आलिया भट्ट से आगे निकले आमिर खान

आलिया भट्ट की फिल्म “गंगूबाई काठियावाड़ी” ने इंटरनेशनल मार्केट में 7.47 मिलियन डॉलर का बिजनेस किया था वहीं “लाल सिंह चड्ढा” ने 7.5 मिलियन डॉलर का बिजनेस कर आलिया की फिल्म को पछाड़ दिया है। इस बात में कोई दो राय नहीं है कि आमिर एक मझे हुए कलाकार हैं और उनकी अधिकतर फिल्में हिट होती हैं। लेकिन उनके इस फिल्म को लेकर उठे विवाद के कारण फिल्म लाल सिंह चढ्ढा बुरी तरह से फ्लॅाप रही।

 

ये भी पढ़े – Farhan Akhtar-Shibani Dandekar: फरहान-शिबानी की तस्वीर पर फिदा हुए फैंस, भा रहा स्टार का एटीट्यूड

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT