होम / Jacqueline Fernandez के अलावा इन एक्ट्रेसेस के नाम आए सामने, ठग सुकेश चंद्रशेखर ने इन्हें भी दिए करोड़ो के गिफ्ट्स

Jacqueline Fernandez के अलावा इन एक्ट्रेसेस के नाम आए सामने, ठग सुकेश चंद्रशेखर ने इन्हें भी दिए करोड़ो के गिफ्ट्स

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : September 15, 2022, 3:04 pm IST

Jacqueline Fernandez:- बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandez) और महाठग सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। बता दें, बीते दिन जैकलीन फर्नांडीस से इस सिलसिले में दिल्ली पुलिस ने करीब 8 घंटे तक पूछताछ की थी। जैकलीन फर्नांडीस के अलावा एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) का नाम भी सामने आया है, जिनसे आज इस मामले में पूछताछ की जानी है। लेकिन चौंकाने वाली बात तो ये सामने आई है कि सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े मामले में कुछ टीवी हसीनाओं के नाम भी सामने आ गए हैं, जिन्होंने ठग सुकेश चंद्रशेखर से न सिर्फ महंगे तोहफे लिए थे बल्कि तिहाड़ जेल में उनसे मुलाकात भी की थी।

सामने आए इन एक्ट्रेसेस के नाम

जानकारी के मुताबिक, तिहाड़ जेल में सुकेश चंद्रशेखर से मुलाकात करने वाली इन टीवी हसीनाओं में ‘बिग बॉस 14’ की निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) और टीवी एक्ट्रेस चाहत खन्ना (Chahat Khanna) शामिल हैं। इसके अलावा तिहाड़ जेल में सुकेश से मिलने वाली हसीनाओं में मॉडल सोफिया सिंह और अरुषा पाटिल का नाम भी सामने आया है। रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि इन चारों एक्ट्रेस की सुकेश से मुलाकात किसी और ने नहीं बल्कि उसकी एसोसिएट पिंकी इरानी ने करवाई थी। सुकेश चंद्रशेखर से मुलाकात के बदले में उन्हें महंगे बैग, घड़ी, परफ्यूम और दूसरी चीजें मिला करती थीं।

सुकेश चंद्रशेखर से 2018 में मिली थीं निक्की तंबोली

चार्जशीट के अनुसार निक्की तंबोली ने साल 2018 में सुकेश चंद्रशेखर से कथित तौर पर दो बार मुलाकात की थी। जहां पहली मुलाकात उन्होंने पिंकी इरानी के साथ की थी तो वहीं दूसरी बार वो अकेले में ही सुकेश से मिली थीं। पहली मुलाकात में निक्की तंबोली को डेढ़ लाख रुपये कैश मिले थे तो वहीं दूसरी मुलाकात में उन्हें गुच्ची का बैग और 2 लाख रुपये कैश हासिल हुए थे।

सुकेश चंद्रशेखर को लेकर निक्की तंबोली ने दिया था ये बयान

सुकेश चंद्रशेखर के सिलसिले में निक्की तंबोली ने भी बयान दर्ज करवाया था। उन्होंने कहा था कि पिंकी ने साउथ फिल्म प्रोड्यूसर कहकर उनकी सुकेश से मुलाकात करवाई थी। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि खुद चाहत भी सुकेश से मिलने तिहाड़ जेल आई थीं, जिसके बदले उन्हें 2 लाख रुपये कैश और वर्सेस घड़ी मिली थी।

 

ये भी पढ़े:- ‘Thank God’ की और बढ़ी मुश्किलें, Ajay Devgn और Sidharth Malhotra के खिलाफ हुआ केस दर्ज

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

CA Exams: सुप्रीम कोर्ट ने की CA परीक्षा स्थगित करने की मांग खारिज, जानें अब कब होगी परीक्षा -India News
UBSE Board Result 2024: उत्तराखंड बोर्ड 10वीं और 12वीं के नतीजे आज होंगे जारी, ऐसे करें चेक -India News
AAP-Congress Alliance: “दिल्ली की 7 सीटों पर कांग्रेस का कोई पोस्टर नहीं”, अरविंदर लवली ने AAP की तरफ किया इशारा -India News
Tips To Make Ice Cream: घर पर बनाएं आइसक्रीम, जमाने के लिए अपनाएं ये टिप्स, बाजार जैसा मिलेगा स्वाद- Indianews
HP Board 12th Result: हिमाचल बोर्ड ने जारी किए 12वीं के नतीजे, फिर लड़कियों ने मारी बाजी -India News
OnePlus के ये दो तगड़े फोन जल्द होंगे आपके बाजार में लॉन्च, प्रोसेसर से लेकर कैमरा तक की जानें डिटेल्स-Indianews
Assam Rifles की नागालैंड में बड़ी कार्रवाई, जब्त किया भारी हथियार का जखीरा, नापाक मंसूबों को बड़ा झटका- Indianews
ADVERTISEMENT