होम / Ajay Devg ‘दृश्यम 2’ की कामयाबी के बाद पहुंचे वाराणसी, रिलीज़ से पहले गए थे अजमेर

Ajay Devg ‘दृश्यम 2’ की कामयाबी के बाद पहुंचे वाराणसी, रिलीज़ से पहले गए थे अजमेर

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : November 25, 2022, 8:17 pm IST

Ajay Devgn Life: बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन की फिल्म ‘दृश्यम 2’ सिनेमाघरों में काफी चल रही है और 100 करोड़ रुपये के कलेक्शन का आकंड़ा पार कर चुकी है। बता दें कि अजय इस फिल्म की रिलीज से पहले पिछले महीने अजमेर में विश्व प्रसिद्ध ख्वाजा मोइनुद्दीन हसन चिश्ती की दरगाह में जियारत करने पहुंचे थे। अब फिल्म की सफलता के बाद अजय ने कल गुरुवार को काशी विश्वनाथ मंदिर में बाबा विश्वनाथ का विधिवत दर्शन और पूजन किया। सोशल मीडिया पर अजय देवगन की कुछ फोटोज़ और वीडियो जमकर वायरल हो रहें हैं।

अजय देवगन की आस्था

आपको बता दें कि अजय देवगन को पहले कईं बार आस्था केंद्रों पर देखा जा चुका है। वो अक्सर अपनी फिल्मों की रिलीज से पहले और बाद में दरगाहों और मंदिरों में जरुर जाते हैं। अब अक्टूबर में वो चार्टर प्लेन के जरिये राजस्थान के अजमेर स्थित ख्वाजा मोइनुद्दीन हसन चिश्ती पर पहुंचे थे। उन्हें पुलिस की कड़ी सुरक्षा भी मिली थी। अजय ने तब दरगाह पर अकीदत के फूल और मखमली चादर चढ़ाई थी। तब अजय ने कहा था कि उन्होंने देश में अमन चैन, शांति और भाईचारे के लिए प्रार्थना के साथ अपनी फिल्म की सफलता के लिए भी दुआ मांगी है।

अजय पहुंचे वाराणसी

वहीं, गुरुवार को जब फिल्म ‘दृश्यम 2’ ने 100 करोड़ का बॉक्स ऑफिस आंकड़ा छुआ तो अजय शाम को वाराणसी पहुंचे। उन्होंने काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन तथा पूजा-अर्चना की। साथ ही गंगा नदी में उन्होंने नाव की सवारी भी की। फैन्स उन्हें देखने और मिलने के लिए काफी उतावले थे। जब अजय से पूछा गया कि मंदिर आकर उन्हें कैसा लग रहा है तो उन्होंने कहा कि वैसा ही जैसे सबको लगता है। अजय देवगन ने हर हर महादेव का उद्घोष भी किया।

‘भेड़िया’ को टक्कर दे रही ‘दृश्यम 2’

पहले हफ्ते में 104 करोड़ रुपये की बॉक्स ऑफिस कमाई करने वाली फिल्म ‘दृश्यम 2’ ने शुक्रवार को दूसरे हफ्ते में प्रवेश किया। मगर कईं जगहों पर ये फिल्म शुक्रवार को रिलीज हुई वरुण धवन स्टारर फिल्म ‘भेड़िया’ से आगे नजर आई। ‘भेड़िया’ से ज्यादा दर्शक ‘दृश्यम 2’ को देखने पहुंचे थे। माना जा रहा है कि पहले शुक्रवार को 15 करोड़ रुपये की ओपनिंग लेने वाली ‘दृश्यम 2’ दूसरे शुक्रवार को भी 7 से 8 करोड़ रुपये का कलेक्शन करेगी।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT