होम / कटपुतली फिल्म के ट्रेलर लॉन्च पर अक्षय कुमार ने OMG 2 की अपडेट: जानें क्या कहा अभिनेता ने

कटपुतली फिल्म के ट्रेलर लॉन्च पर अक्षय कुमार ने OMG 2 की अपडेट: जानें क्या कहा अभिनेता ने

Sachin • LAST UPDATED : August 21, 2022, 12:18 pm IST

इंडिया न्यूज़, Bollywood News(Mumbai): अक्षय कुमार भारतीय फिल्म उद्योग के सबसे पसंदीदा और प्रशंसित अभिनेताओं में से एक हैं और अपने अनुशासन और कार्य नैतिकता के लिए जाने जाते हैं। अभिनेता की फिल्म यात्रा प्रेरणादायक रही है और वह हर साल 4 या अधिक फिल्मों का मंथन जारी रखते हैं। वह लगभग एक दर्जन आगामी परियोजनाओं से जुड़े होने के साथ बी-टाउन के सबसे व्यस्त अभिनेता हैं। अभिनेता पिछले सप्ताह तक रक्षा बंधन का प्रचार कर रहे थे और अब अभिनेता कटपुतली के साथ वापस आ गए हैं, जो रत्नासन की आधिकारिक रीमेक है, जिसका अगले महीने की शुरुआत में डिजिटल रूप से प्रीमियर होगा।

कटपुतली के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में, अक्षय कुमार ने अपनी फिल्म ओह माई गॉड 2 के बारे में प्रश्नों को संबोधित किया, जो सुपरहिट फिल्म ओह माई गॉड की सह-अभिनीत परेश रावल की अगली कड़ी है। अक्षय से उनकी बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘ओह माई गॉड 2’ के बारे में पूछा गया। कयास लगाए जा रहे थे कि फिल्म इस साल अक्टूबर में रिलीज होगी, लेकिन अक्षय ने इस पर स्पष्टता प्रदान की। यह पूछे जाने पर कि क्या फिल्म 2 अक्टूबर को रिलीज होगी, अक्षय ने कहा, “पहली बात है की 2 अक्टूबर को ओह माय गॉड तो बिलकुल नहीं आएगा… आपके सुत्रों ने गलत बताया।” जिसका संक्षिप्त रूप से अनुवाद है, “सबसे पहले।

अफवाहों पर कही ये बात

Akshay Kumar updates OMG 2

ओह माय गॉड निश्चित रूप से 2 अक्टूबर को रिलीज़ नहीं होगी। आपके स्रोतों ने आपको गलत अपडेट दिया है”। अक्षय ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं करने वाली फिल्मों के विषय को भी संबोधित किया, जिसमें उनकी नवीनतम रिलीज ‘रक्षा बंधन’ भी शामिल है। उन्होंने कहा, “फिल्में नहीं चल रही हैं, यह हमारी गलती है, मेरी गलती है। मुझे बदलाव करना है, समझना है कि दर्शक क्या चाहते हैं और इसके लिए मेरे अलावा किसी और को दोषी नहीं ठहराया जा सकता।” आज तक, रक्षा बंधन ने केवल रु। बॉक्स ऑफिस पर 38 करोड़, और यह हाल के दिनों में अक्षय कुमार की सबसे कम कमाई करने वालों में से एक है।

अक्षय कुमार को आखिरी बार आनंद एल राय की रक्षा बंधन में भूमि पेडनेकर के साथ देखा गया था। रकुल प्रीत सिंह के साथ उनकी फिल्म कटपुतली 2 सितंबर को डिजिटली रिलीज होगी। उनकी अन्य आगामी परियोजनाओं में राम सेतु, ओएमजी 2, सेल्फी, कैप्सूल गिल, गोरखा, बड़े मियां छोटे मियां, अनटाइटल्ड सोरारई पोटरु रीमेक और खेल खेल में शामिल हैं। सिंघम 3 में भी उनके कैमियो होने की उम्मीद है।

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Ibrahim Ali Khan ने इंस्टाग्राम पर डेब्यू करने का वादा पूरा किया, फैंस ने दिया प्यार -Indianews
JNU: मिलने आओ नहीं तो.., जेएनयू के प्रोफेसर ने छात्रा को भेजा अश्लील संदेश-Indianews
Israel Hamas War: पीएम नेतन्याहू जाएंगे जेल? जानें आईसीसी क्यों जारी करने वाला है अरेस्‍ट वारंट
पिता इरफान खान की पुण्यतिथि पर बेटे Babil Khan ने इतने रूपयों का किया दान, लोगों ने की तारीफ -Indianews
Prajwal Revanna Case: सेक्स स्कैंडल मामले में सांसद प्रज्वल रेवन्ना जेडीएस से हुए निलंबित, पार्टी ने भेजा नोटिस-Indianews
UK Board Results Declared: यूके बोर्ड ने 10वीं और 12वीं कक्षा के परिणाम किए घोषित, ऐसे चेक करें रिजल्ट-Indianews
Rishi Kapoor की चौथी पुण्यतिथि पर नीतू कपूर ने किया याद, प्यारी तस्वीर शेयर कर लिखा इमोशनल नोट -Indianews
ADVERTISEMENT