होम / Akshay Kumar के बेटे आरव को एयरपोर्ट पर नहीं दी एंट्री! CISF ने गेट पर ही रोका, बताई ये वजह

Akshay Kumar के बेटे आरव को एयरपोर्ट पर नहीं दी एंट्री! CISF ने गेट पर ही रोका, बताई ये वजह

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : January 6, 2023, 5:10 pm IST

Akshay Kumar Son Aarav Bhatia Video: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के बेटे आरव भाटिया (Aarav Bhatia) दूसरे स्टार किड्स की तुलना में लाइमलाइट से कोसों दूर रहते हैं। लेकिन इसके बावजूद वो कईं बार पैप्स के कैमरे में कैद हो जाते हैं। अब हाल ही में उन्हें मुंबई के एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है, जहां उन्हें एंट्री गेट पर ही सीआईएसएफ (CISF) के ऑफिसर ने रोक लिया। अब आरव का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

सीआईएसएफ ऑफिसर ने आरव को गेट पर ही रोका

आपको बता दें इस वीडियो में स्टारकिड ब्लू टी-शर्ट और डेनिम में नज़र आ रहें हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि जैसे ही आरव एयरपोर्ट पर एंट्री करने के लिए अपने कदम आगे बढ़ाते हैं तभी उन्हें सीआईएसएफ का एक ऑफिसर रोक लेता है। ऑफिसर आरव भाटिया को उनके डॉक्यूमेंट्स दिखाने के लिए कहते हैं। जिसके बाद अक्षय कुमार के लाडले अपने सभी डॉक्यूटमेंट्स चेक करवाते हैं और इसके बाद ही उन्हें अंदर जाने दिया जाता है।

लोगो ने दिए रिएक्शन

बता दें कि आरव के इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहें हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहें हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, “बहुत अच्छे सीआईएसएफ। इस बच्चे में ऐसा क्या खास है कि उसे सुरक्षा जांच से प्रतिरक्षा मिलनी चाहिए। यहां तक कि उसके पिता को भी इस प्रक्रिया से गुजरना पड़ेगा।” दरअसल, अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना अपने बच्चों को मीडिया से काफी दूर रखते हैं। यहां तक कि बेटी के जन्म के कईं सालों बाद तक भी अक्षय ने फैंस को नितारा का चेहरा नहीं दिखाया था।

आरव का फिल्मों में बिलकुल नहीं हैं इंटरेस्ट

आरव भाटिया की बात करें तो अक्षय कुमार के लाडले फिलहाल यूके में रहकर पढ़ाई कर रहें हैं। एक इंटरव्यू के दौरान खिलाड़ी कुमार ने बताया था कि उनके बेटे आरव का फिल्मों में बिल्कुल भी इंटरेस्ट नहीं है। बल्कि स्टारकिड को फैशन इंडस्ट्री में दिलचस्पी है और वह फैशन डिजाइनिंग का कोर्स करना चाहते हैं।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT