होम / Alia Bhatt Celebrates Gangubai Kathiawadi Success आलिया भट्ट ने जमकर खाया बर्गर और फ्रेंच फ्राइज

Alia Bhatt Celebrates Gangubai Kathiawadi Success आलिया भट्ट ने जमकर खाया बर्गर और फ्रेंच फ्राइज

Prachi • LAST UPDATED : March 11, 2022, 11:44 am IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Alia Bhatt Celebrates Gangubai Kathiawadi Success: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी (Gangubai Kathiawadi)100 करोड़ क्लब (100 Crore Club) में शामिल हो चुकी हैं। बता दें कि अपनी इस फिल्म से आलिया की तारीफ हो रही है। वहीं 25 फरवरी को रिलीज हुई उनकी फिल्म ने 15 दिनों के अंदर ही बाक्स आॅफिल पर 100 करोड़ क्लब में एंट्री कर ली है। ऐसे में अपनी एक्ट्रेस ने फिल्म की सफलता को अलग ही अंदाज में सेलिब्रेट किया। इस सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर भी शेयर की है।

गुरुवार को आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी तीन तस्वीर साझा की है। पहली तस्वीर में वह एक हाथ में बर्गर और दूसरे हाथ में फ्रेंच फ्राइज लेकर स्माइल करती हुई पोज दे रही हैं। दूसरी में वह बर्गर खा रही हैं तो वहीं आखिरी तस्वीर में प्लेट से फ्रेंच फ्राइज उठा रही हैं। इन फोटोज में आलिया किसी बच्चे की तरह फास्ट फूड खाती हुई दिख रही हैं और बेहद ही क्यूट लग रही हैं।

तस्वीरों में आलिया ने ब्लैक पफर जैकेट पहने हुए सिंपल लुक में नजर आ रही हैं। पोस्ट को शेयर करते हुए आलिया ने दर्शकों को उनके प्यार के लिए शुक्रिया कहा और खुद को फ्राइज और बर्गर का ट्रीट दिया। उन्होंने कैप्शन में लिखा, “गंगूबाई को सेंचुरी की शुभकामनाएं और आलिया को हैप्पी वेगन बर्गर + फ्राई। आप सभी के प्यार के लिए धन्यवाद।” बता दें कि एक्ट्रेस की इस तस्वीर पर उनके फैंस समेंत कई सेलिब्रिटीज ने कमेंट किया है।

श्रद्धा कपूर ने कमेंट करते हुए लिखा, “स्मैशिंग इट एंड हाउ फेलो फिश।” तो वहीं प्रियंका चोपड़ा ने बधाई देते हुए कमेंट किया, “कांग्रेचुलेशन एंड यमममम।” इसके अलावा आलिया की मां सोनी राजदान ने भी बेटी की तारीफ की और लिखा, “और यहां आप रोमानिया या किसी और जगह की एक प्यारी लड़की की तरह दिख रही हैं।”वक्र फ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट इस समय वे ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म में उनके साथ रणवीर सिंह भी होंगे तो वहीं वे ‘आरआरआर’ और ‘ब्रह्मास्त्र’ को लेकर भी चचार्ओं में हैं।

Read More: Aditya Narayan Shares First Picture With Daughter Tvisha बेटी के लिए सोशल मीडिया को कहा अलविदा

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

US TikTok Ban: टिकटॉक के जनरल काउंसल छोड़ेंगे पद, अमेरिकी कानून से लड़ने पर करेंगे ध्यान केंद्रित -India News
Shahnawaz Hussain: पिछड़े वर्ग में मुस्लिमों को जानबूझकर शामिल किया गया, बीजेपी नेता शाहनवाज हुसैन का दावा -India News
Jairam Ramesh: ‘कांग्रेस वीवीपैट के अधिक से अधिक उपयोग पर अभियान जारी रखेगी’, जयराम रमेश ने ट्वीट कर दी जानकारी -India News
Aaj Ka Rashifal: मेष, वृषभ और मिथुन राशियों के लिए आज का दिन लाभकारी, मिलेगी बड़ी खुशखबरी- Indianews
Lok Sabha Election: राजस्थान में दूसरे चरण में 64.6% मतदान दर्ज, बाड़मेर में सबसे अधिक 74.25% वोटिंग- Indianews
PM Modi Road Show: बरेली में पीएम मोदी ने किया रोड शो, सीएम योगी भी रहे मौजूद -India News
West Bengal board: पश्चिम बंगाल बोर्ड के कक्षा 10वीं का रिजल्ट जल्द होगा जारी, जानें सही तारीख व टाइमिंग- Indianews
ADVERTISEMENT