होम / Aishwarya Sharma प्रेग्नेंट? फैलती खबर पर एक्ट्रेस का रिएक्शन आया सामने

Aishwarya Sharma प्रेग्नेंट? फैलती खबर पर एक्ट्रेस का रिएक्शन आया सामने

Simran Singh • LAST UPDATED : March 21, 2024, 8:33 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Aishwarya Sharma Pregnancy, दिल्ली: नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा टेलीविजन इंडस्ट्री के सबसे पसंदीदा कपल में से एक हैं। दोनों ने 30 नवंबर, 2021 को शादी रचाई थी। जब ​​से दोनों की शादी हुई है, तब से वे कपल गोल्स को लोगो के लिए तैयार करते है। हालाँकि, पिछले कुछ दिनों से ऐसी खबरें आ रही हैं कि ऐश्वर्या और नील सातवें आसमान पर हैं क्योंकि वे जल्द ही अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं। एक अंदरूनी सूत्र ने इसकी पुष्टि करते हुए कहा कि ऐश्वर्या शर्मा अपने पहले बच्चे से गर्भवती हैं। और एक्ट्रेस ने आखिरकार इस पर रिएक्ट किया है।

  • ऐश्वर्या शर्मा प्रेग्रेंसी की अफवाह
  • एक्ट्रेस का प्रेग्रेंंसी पर रिएक्शन
  • सेट पर हुई बेहोश

ऐश्वर्या ने प्रेग्नेंसी की अफवाहों को किया खारीज

गर्भावस्था की अफवाहों के बीच, ऐश्वर्या शर्मा ने अपने सोशल मीडिया को संबोधित किया और सभी अटकलों को हमेशा के लिए खारिज करने के लिए एक लंबा नोट लिखा। एक्ट्रेस ने अपने नोट में कहा कि वह अपनी गर्भावस्था के बारे में बातें साफ करने और इसके बारे में संदेश प्राप्त करने से थक गई हैं। उसी के बारे में और अधिक जानकारी शेयर करते हुए, ऐश्वर्या ने बताया कि वह भी एक इंसान हैं और गर्भवती होने के बजाय, ऐसा भी हो सकता है कि उनका रक्तचाप कम हो, जिसके कारण वह सेट पर बेहोश हो जाएं। एक्ट्रेस ने सभी दावों को खारिज कर दिया और स्पष्ट रूप से कहा कि वह गर्भवती नहीं हैं। Aishwarya Sharma Pregnancy

Aishwarya Sharma Instagram Story
Aishwarya Sharma Instagram Story

शादी के बाद Pulkit-Kriti एयरपोर्ट पर हुए स्पोर्ट, इस लुक में नजर आया कपल

प्रतीक माहेश्वरी ने अफवाहों का किया खंडन 

दूसरी ओर, ऐश्वर्या के प्रचारक प्रतीक माहेश्वरी ने भी एक्ट्रेस के बारे में सभी गर्भावस्था अफवाहों को खारिज कर दिया। उन्होंने कहा कि इस तरह की अटकलों में कोई सच्चाई नहीं है और एक्ट्रेस होली कार्यक्रम के दौरान सेट पर बेहोश हो गईं क्योंकि उनका बीपी कम हो गया था। उन्होंने यह भी कहा कि एक्ट्रेस अब फिट और ठीक हैं।

उन्होने कहा, “ऐश्वर्या की गर्भावस्था की खबरें पूरी तरह से निराधार हैं और इनमें कोई सच्चाई नहीं है। कलर्स के लिए होली कार्यक्रम की शूटिंग के दौरान उनका बीपी कम हो गया था और सेट पर बेहोश हो गईं। वह अब बिल्कुल ठीक हैं।”

Crew का नया गाना चोली के पीछे हुआ रिलीज, 90 के दशक का जादू बिखेरती नजर आईं Kareena Kapoor

जब ऐश्वर्या शर्मा ने पहले अपनी गर्भावस्था की खबरों की आलोचना की थी

काफी समय हो गया है जब ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट की गर्भावस्था के बारे में अटकलें मीडिया में घूम रही हैं, हालांकि दोनों ने स्पष्ट रूप से कहा कि वे अभी अपने करियर पर ध्यान केंद्रित करना चाहते हैं। हालांकि, ऐश्वर्या ऐसी फर्जी अफवाहों को खारिज करने से पीछे नहीं हटती हैं। इससे पहले, उन्होंने अपनी सोशल मीडिया पर ये दावा किया था की वह दोनो अभी बच्चे की प्लानिंग नहीं कर रहे है। Aishwarya Sharma Pregnancy

Aishwarya Sharma Instagram Story
Aishwarya Sharma Instagram Story

Rohingya Muslim: रोहिंग्‍या मुस्लिम पर केंद्र ने दिया SC में जवाब, हलफनामे में कही ये बात

नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा की शादी Aishwarya Sharma Pregnancy

नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा ने 30 नवंबर, 2021 को पारंपरिक राजस्थानी विवाह समारोह में उज्जैन में शादी के थी। दोनों की शादी की तस्वीरें किसी सपने से कम नहीं थीं। इस दिन ऐश्वर्या ने लाल लहंगा पहना था। दुल्हन के गहने, मुलायम मेकअप और बंधे बालों ने उनके लुक में चार चांद लगा दिए। वहीं नील सफेद धोती और कुर्ते के साथ लाल दोशाला में हैंडसम लग रहे थे।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT