होम / Alia Bhatt Photos: शादी के बाद पूल में उतरीं रणबीर की दुल्हनिया, कपूर खानदान की बहू ने दिखाया बोल्ड अंदाज

Alia Bhatt Photos: शादी के बाद पूल में उतरीं रणबीर की दुल्हनिया, कपूर खानदान की बहू ने दिखाया बोल्ड अंदाज

India News Desk • LAST UPDATED : May 3, 2022, 7:58 am IST

Alia Bhatt Shares Photos From Pool Side

इंडिया न्यूज़, मुंबई। बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों न्यूली मैरिड लाइफ एंजॉय करने के बाद अपने वर्क कमिटमेंट के चलते शूटिंग पर लौट चुके हैं। इसी बीच आलिया भट्ट ने सोशल मीडिया पर एक खास पोस्ट किया है जो कि काफी तेजी से वायरल हो रहा है। आलिया भट्ट ने अपने इस पोस्ट में इस साल की शुरुआत से अबर तक हर महीने की एक सेल्फी फैंस के साथ शेयर की है।  इस सबमें सबसे ज्यादा खास है आलिया की अप्रैल के महीने की सेल्फी। दरअसल, 14 अप्रैल को रणबीर आलिया ने वास्तु में शादी रचाई थी। ऐसे में आलिया ने अपैल की जो सेल्फी शेयर की है उसमें ये एक्ट्रेस पूल में चिल करती दिखाई दे रही है।

Alia Bhatt Shares Photos From Pool Side
Alia Bhatt with Ranbir Kapoor

अप्रैल वाली सेल्फी दएखने के बाद फैंस का कहना है कि आलिया शादी के बाद और कपूर फैमिली की बहू बनने के बाद कहीं ज्यादा बोल्ड हो गई हैं। हालांकि नेटिजंस को आलिया का ये पोस्ट काफी पसंद आ रहा है। एक्ट्रेस के इस पोस्ट को अभी तक 22 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं और ये आंकड़ा काफी तेजी से बढ़ रहा है।

Alia Bhatt Shares Photos From Pool Side

इसके साथ ही कमेंट सेक्शन में भी फैंस आलिया की खूबसूरती और अदाओं के मुरीद दिखाई दे रहे हैं। आलिया भट्ट ने सोशल मीडिया पर अपनी चार तस्वीरें शेयर की हैं। तस्वीरें शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- जनवरी से अप्रैल, सेल्फी लाइफ में। अपनी चार महीनों की जर्नी को आलिया ने तस्वीरों में उतारा है।

Alia Bhatt Shares Photos From Pool Side

पहली सेल्फी में वह सूरज की रोशनी में नजर आ रही हैं। दूसरी तस्वीर में आलिया एक खास लेटर लिए हुए हैं। दरअसल ये लेटर आलिया को अमिताभ बच्चन ने फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी में उनके बेहतरीन प्रदर्शन के लिए दिया था।

तीसरी तस्वीर में आलिया अजीब से एक्सप्रेशन दे रही हैं। उनके बालों में गेंदे के फूल की पंखुड़ियां नजर आ रही हैं। ये तस्वीर वाराणसी में फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग के दौरान की लग रही हैं। वहीं चौथी तस्वीर में आलिया भट्ट पूल में एंजॉय कर रही हैं। इस तस्वीर में उनका आधा चेहरा ही दिख रहा है। इस पोस्ट के साथ उन्होंने लिखा है- जनवरी से अप्रैल तक की सेल्फी लाइफ।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

यह भी पढ़ें : Bhool Bhulaiyaa 2: प्रेस कॉन्फ्रेंस के बीच कुछ ऐसा कह गईं Kiara Advani, शर्म से लाल हुए Kartik Aaryan, बोले – ‘गलती सुधार लो’

यह भी पढ़ें :  हद से ज्यादा डीप नेकलाइन ड्रेस पहन फोटो खिंचवा रही थीं उर्फी जावेद की बहन, सामने से फिसल गई डॉली की ड्रेस

यह भी पढ़ें : बोड़म अंगूरी भाभी बनने के लिए इतनी मोटी रकम लेती हैं शुभांगी अत्रे, जानकर हो जाएंगे शॉक्ड

यह भी पढ़ें : Fact : 109 साल पहले इंश्योरेंस पॉलिसी और गहने गिरवी रखकर बनाई गई थी पहली फिल्म, बजट जान हिल जाएंगे आप!

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

PBKS VS RCB Toss Update: पंजाब किंग्स ने जीता टॉस, देखें दोनों टीमों की प्लेइंग-11
Samsung की बड़ी तैयारी, भारत में जल्द ही लॉन्च होगा लेदर डिजाइन वाला ये शानदार फोन, डेट आई सामने-Indianews
IPL 2024, PBKS VS RCB Live Score: पंजाब किंग्स ने जीता टॉस, पहले गेंदबाजी करने का किया फैसला
Sexual Assault: असम में नाबालिग लड़के का यौन उत्पीड़न के मामले में आरोपी मौलाना गिरफ्तार-Indianews
PBKS VS RCB: पंजाब या बेंगलुरु कौन होगा प्लेऑफ की दौड़ से बाहर होने वाली दूसरी टीम, देखें दोनों टीमों की प्लेइंग-11
PBKS VS RCB: पंजाब और बेंगलुरु के बीच मुकाबला आज, जानें कब और कहां देखें-Indianews
Lok Sabha Election: बेंगलुरु पुलिस का बड़ा एक्शन, विवादित वीडियो मामले में बीजेपी सोशल मीडिया कोर्डिनेटर गिरफ्तार-Indianews
ADVERTISEMENT