होम / ब्रह्मास्त्र फिल्म की प्रमोशन के लिए आईआईटी बॉम्बे पहुंचेगी आलिया भट्ट, "धन्यवाद, कम से कम मैं गर्व से कह सकता हूं कि मैं IIT में आई"

ब्रह्मास्त्र फिल्म की प्रमोशन के लिए आईआईटी बॉम्बे पहुंचेगी आलिया भट्ट, "धन्यवाद, कम से कम मैं गर्व से कह सकता हूं कि मैं IIT में आई"

Sachin • LAST UPDATED : August 28, 2022, 12:00 pm IST

इंडिया न्यूज़, Bollywood News(Mumbai): आलिया भट्ट इन दिनों पति रणबीर कपूर के साथ अपनी फिल्म ब्रह्मास्त्र के प्रमोशन में व्यस्त हैं। व्यस्त दिनों के बीच, अभिनेत्री अपने प्रशंसकों और अनुयायियों को सोशल मीडिया पर व्यस्त रखना और उनका मनोरंजन करना सुनिश्चित करती है। समय-समय पर, आलिया इंस्टाग्राम पर कुछ आश्चर्यजनक तस्वीरें और वीडियो छोड़ती हैं, जिससे नेटिज़न्स मंत्रमुग्ध हो जाते हैं, जो और अधिक के लिए वापस आते रहते हैं। जिसके बारे में बोलते हुए, कुछ घंटे पहले, खूबसूरत माँ ने ‘ग्राम’ पर कुछ नई तस्वीरें साझा कीं। इसके अलावा, उसने एक प्रफुल्लित करने वाला मजाकिया कैप्शन भी जोड़ा! इसकी जांच – पड़ताल करें।

ब्रह्मास्त्र प्रमोशन के लिए IIT बॉम्बे में आलिया भट्ट

कुछ घंटे पहले, आलिया ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ नई तस्वीरें पोस्ट कीं। डार्लिंग्स अभिनेत्री को आरामदायक कैजुअल में देखा जा सकता है क्योंकि उसने एक जोड़ी पैचवर्क डेनिम पैंट के साथ पीले रंग की शर्ट पहनी थी। उसके बाल खुले हुए थे और उसने मिनिमल और डेवी मेकअप किया था। आलिया ने लुक को पूरा करने के लिए एक जोड़ी हूप ईयररिंग्स पहनी थी। तस्वीरों के साथ, आलिया ने एक उल्लसित और मजाकिया कैप्शन लिखा। इसमें लिखा था, “आईआईटी बॉम्बे .. यहां हम आते हैं!!! पदोन्नति के लिए धन्यवाद, कम से कम मैं गर्व से कह सकता हूं कि मैं 9 सितंबर को IIT (एक घंटे के लिए) (इमोजी की नींद) में शामिल हो गया – ब्रह्मस्त्र।

Alia Bhatt will reach IIT Bombay for the promotion of Brahmastra

आलिया भट्ट का वर्क फ्रंट

आलिया भट्ट को हाल ही में शेफाली शाह, विजय वर्मा और रोशन मैथ्यू के साथ डार्लिंग्स में देखा गया था। जसमीत के रीन निर्देशित इस फिल्म को आलिया भट्ट की इटरनल सनशाइन प्रोडक्शंस ने सपोर्ट किया था। अब उनके पास अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित बहुप्रतीक्षित और चर्चित पौराणिक काल्पनिक विज्ञान फाई फिल्म ब्रह्मास्त्र है। वह रणबीर कपूर, नागार्जुन, मौनी रॉय और अमिताभ बच्चन के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करेंगी। यह 9 सितंबर को रिलीज होने वाली है। इसके अलावा आलिया में रणवीर सिंह के साथ रॉकी और रानी की प्रेम कहानी और प्रियंका चोपड़ा और कैटरीना कैफ के साथ जी ले जरा भी हैं। गैल गैडोट और जेमी डोर्नन के साथ उनकी पहली हॉलीवुड फिल्म हार्ट ऑफ स्टोन भी है।

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

UK Board Result: आज जारी होगा उत्तराखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं के परिणाम, जानें कैसे करें चेक
IPL 2024, DC vs KKR: मैच के दौरान खलील अहमद पर चिल्लाए कप्तान ऋषभ पंत, जानें क्या कहा-Indianews
Rohit Sharma: हिटमैन रोहित शर्मा का आज 37वां जन्मदिन, जानें कैसे की थी करियर की शुरुआत-Indianews
Rishi Kapoor: चौथी पुण्यतिथि पर परिवार वालो ने किया याद, नीतू कपूर और रिद्धिमा कपूर ने शेयर की स्टोरी – Indianews
RBI: लोन लेने वालों को आरबीआई ने दिया तोहफा, ऋणदाताओं को दी ये चेतावनी-Indianews
Shrinagar-Jammu Highway: लैंडस्लाइड से तहस-नहस हुआ श्रीनगर-जम्मू हाईवे, एक व्यक्ति की गई जान-Indianews
Arvind Kejriwal: सीएम की गैरमौजूदगी में ठप्प हो गई राजधानी, दिल्ली सरकार को लेकर हाईकोर्ट ने की टिप्पणी-Indianews
ADVERTISEMENT