होम / अंकिता लोखंडे और विक्की जैन ने शादी के बाद पहली गणेश चतुर्थी सेलिब्रेट की

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन ने शादी के बाद पहली गणेश चतुर्थी सेलिब्रेट की

Sachin • LAST UPDATED : September 6, 2022, 2:16 pm IST

इंडिया न्यूज़, Telly Updates (Mumbai): अंकिता लोखंडे भारतीय टेलीविजन की सबसे लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक हैं। उन्होंने बहुचर्चित डेली सोप पवित्र रिश्ता में अर्चना के रूप में अपनी पहचान बनाई, जहां उन्होंने दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ स्क्रीन स्पेस साझा किया। इसके बाद से ही वह फैंस के बीच फेवरेट बनी हुई हैं। अंकिता सोशल मीडिया पर सक्रिय उपस्थिति रखना पसंद करती हैं और अक्सर अपने प्रशंसकों और अनुयायियों को अपने व्यक्तिगत और पेशेवर जीवन के बारे में अपडेट रखती हैं। जिसके बारे में बोलते हुए, आज रात कुछ घंटे पहले, उसने इंस्टाग्राम पर अपने पति विक्की जैन के साथ कई नई तस्वीरें साझा कीं, क्योंकि इस जोड़े ने शादी के बाद अपनी पहली गणेश चतुर्थी और गौरी पूजा मनाई।

Ankita Lokhande and Vicky Jain celebrated First Ganesh Chaturthi

अंकिता ने विक्की के साथ कई तस्वीरें डालीं क्योंकि उन्होंने गणपति और गौरी पूजा एक साथ मनाई। लवबर्ड्स को विशेष अवसर के लिए गुलाबी और सुनहरे रंग की पोशाक में देखा जा सकता है। जहां अंकिता को हल्के गुलाबी बॉर्डर वाली एक खूबसूरत सुनहरी साड़ी में देखा गया, वहीं विक्की ने गोल्डन कुर्ता और ऊपर गुलाबी नेहरू जैकेट के साथ ट्राउजर पहना था। अंकिता ने अपने बालों को पोनीटेल में बांधा और बेदाग मेकअप किया। उन्होंने इस अवसर को चिह्नित करने के लिए एक साथ कई तस्वीरें भी क्लिक कीं। अंकिता ने खुश तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “हमारी पहली गणपति और गौरी पूजा एक साथ (लाल दिल इमोजी) सच में धन्य (लाल दिल इमोजी)”।

हाल ही में, अंकिता लोकप्रिय रियलिटी शो “डीआईडी ​​सुपर मॉम्स” का हिस्सा थीं, जब होस्ट जय भानुशाली ने टीवी शो के नाम का संदर्भ दिया और अंकिता से पूछा, “बता भी दो कब सुपर मॉम आप बन रही हैं (कृपया हमें बताएं कि आप कब बन रहे हैं) एक सुपर माँ)।” अंकिता ने बच्चे की आवाज में सवाल का जवाब दिया, और कहा, “अभी तो मैं बेबी हूं, खुद बेबी हूं।” 2009-14 से लोकप्रिय टीवी शो पवित्र रिश्ता में अंकिता की सास और सुशांत सिंह राजपूत की माँ की भूमिका निभाने वाली उषा नाडकर्णी ने अंकिता के दावों पर एक उल्लसित प्रतिक्रिया दी।

ये भी पढ़ें : Garena Free Fire Redeem Code Today 2 September 2022
हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !
Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

UK Board Result: आज जारी होगा उत्तराखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं के परिणाम, जानें कैसे करें चेक
IPL 2024, DC vs KKR: मैच के दौरान खलील अहमद पर चिल्लाए कप्तान ऋषभ पंत, जानें क्या कहा-Indianews
Rohit Sharma: हिटमैन रोहित शर्मा का आज 37वां जन्मदिन, जानें कैसे की थी करियर की शुरुआत-Indianews
Rishi Kapoor: चौथी पुण्यतिथि पर परिवार वालो ने किया याद, नीतू कपूर और रिद्धिमा कपूर ने शेयर की स्टोरी – Indianews
RBI: लोन लेने वालों को आरबीआई ने दिया तोहफा, ऋणदाताओं को दी ये चेतावनी-Indianews
Shrinagar-Jammu Highway: लैंडस्लाइड से तहस-नहस हुआ श्रीनगर-जम्मू हाईवे, एक व्यक्ति की गई जान-Indianews
Arvind Kejriwal: सीएम की गैरमौजूदगी में ठप्प हो गई राजधानी, दिल्ली सरकार को लेकर हाईकोर्ट ने की टिप्पणी-Indianews
ADVERTISEMENT