होम / Anupama 1 November 2021 Written Update : अनुपमा ने अकेले रहने का फैसला किया

Anupama 1 November 2021 Written Update : अनुपमा ने अकेले रहने का फैसला किया

Mukta • LAST UPDATED : November 1, 2021, 2:03 pm IST

Anupama 1 November 2021 Written Update आज के एपिसोड़ में, अनुपमा एक पार्क में जाती है और भगवान कृष्ण के वेश में एक छोटे लड़के से टकराती है। छोटा लड़का देखता है कि अनुपमा परेशान है और उससे इसके पीछे का कारण पूछता है। अनुपमा भावुक हो जाती है क्योंकि वह अतीत की सभी गतिविधियों को याद करती है और वनराज और लीला के व्यवहार के बारे में सोचने लगती है।

लड़का अनुपमा को विश्वास दिलाता है कि जल्द ही सब कुछ सामान्य हो जाएगा। शाह हाउस में वापस, हसमुख अनुपमा की सुरक्षा के लिए भगवान से प्रार्थना करता है, जबकि समर, नंदिनी और पाखी उसके साथ शामिल हो जाते हैं।

अनुज अनुपमा पर नजर रखता है (Anupama 1 November 2021 Written Update)

इस बीच, अनुज अनुपमा को पार्क में पाता है और एक पेड़ के पास छिप जाता है और उस पर नजर रखता है। हसमुख ने अनुपमा को चोट पहुंचाने वाले सभी लोगों को श्राप दिया और कहा कि जिन लोगों ने उन्हें परेशान किया है, वे अपने जीवन में कभी खुश नहीं रहेंगे।

अनुपमा अपनी मां के घर जाने का फैसला करती है (Anupama 1 November 2021 Written Update)

अनुपमा अपनी मां के घर जाने का फैसला करती है। इसी बीच अनुज समर को फोन करता है और उसे इसकी जानकारी देता है। कांता अनुपमा के फैसले का समर्थन करती है क्योंकि उसने अपने लिए एक स्टैंड लेना शुरू कर दिया है और सभी गलत कामों का विरोध कर रही है।

समर अनुज को कांता के घर ले जाता है (Anupama 1 November 2021 Written Update)

दूसरी ओर, शाह घर के लोगों को हसमुख को नियंत्रित करना मुश्किल लगता है क्योंकि वह सभी का सामना करना शुरू कर देता है। समर अनुज को कांता के घर ले जाता है जबकि अनुपमा अपनी मां से बात कर रही होती है। काव्या वनराज को भड़काने की कोशिश करती है और उसे बताती है कि अनुपमा ने अनुज के साथ उसकी रात के बाद सब कुछ प्लान किया था।

कांता और भावेश अनुज को अनुपमा के साथ रहने के लिए धन्यवाद देते हैं (Anupama 1 November 2021 Written Update)

वनराज काव्या की उपेक्षा करता है और उसे परिवार के सदस्यों पर ध्यान केंद्रित करने के लिए कहता है और उससे उनकी सभी मांगों को पूरा करने के लिए कहता है ताकि उनमें से कोई भी अनुपमा को याद न करे। कांता और भावेश अनुज को जीवन के हर उतार-चढ़ाव में अनुपमा के साथ रहने के लिए धन्यवाद देते हैं।

इसके अलावा, अनुपमा अपने भविष्य की योजना बनाती है और अपने हर सपने को पूरा करने के लिए अकेले रहने का फैसला करती है, जिसे वह अपनी शादी के 25 वर्षों में ही सोच सकती थी।

(Anupama 1 November 2021 Written Update)

Read Also : Deepika Padukone ने किया खुलासा कि कैसे उन्होंने एक बच्चे के रूप में दिवाली मनाई

Connect With Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT