होम / Anupama 4th April 2022 Written Update : अनुपमा एक साधारण शादी की इच्छा रखती हैं

Anupama 4th April 2022 Written Update : अनुपमा एक साधारण शादी की इच्छा रखती हैं

Sameer Saini • LAST UPDATED : April 4, 2022, 3:57 pm IST

Anupama 4th April 2022 Written Update

इंडिया न्यूज़, मुंबई
आज के एपिसोड़ में, लीला बापूजी से कहती है कि हमारे जैसे समाज में लड़की की शादी करना मुश्किल है। वह बताती है कि यह महंगा होगा और कहती है कि वह कोस नहीं रही है लेकिन वह सिर्फ सच कह रही है। वह बापूजी से अपना सब कुछ खर्च करने के लिए कहती है, लेकिन उससे कुछ पैसे बचाने के लिए भी कहती है ताकि वह जहर खरीद सके क्योंकि अनुपमा की शादी के बाद वे कंगाल हो जाएंगे और हर कोई चौंक जाएगा।

अनुज भव्य शादी चाहता है Anupama 4th April 2022 Written Update

अनुज देविका से कहता है कि वह एक बहुत ही भव्य शादी चाहता है। बापूजी अनुपमा से बा के व्यवहार के लिए माफी मांगते हैं और वह उन्हें विश्वास दिलाती हैं कि चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है क्योंकि उनकी शादी बहुत ही साधारण तरीके से होगी। वह उससे कहती है कि वह अपनी शादी को उसके लिए बोझ नहीं बनने देगी क्योंकि अनुज भी मान जाएगा।

अनुपमा को एक भव्य शादी पसंद नहीं : देविका Anupama 4th April 2022 Written Update

समर कहता है कि अनुज एक भव्य शादी चाहता है क्योंकि वह पहली बार शादी कर रहा है और यहां तक ​​कि किंजल भी उससे सहमत है। अनुज बताता है कि वह एक भव्य शादी का सपना देख रहा है और देविका से योजना का सुझाव देने के लिए कहता है। देविका बताती है कि अनुपमा को एक भव्य शादी पसंद नहीं है क्योंकि वह एक साधारण शादी चाहती है। अनुज वनराज को बताता है कि उसका दोस्त यश अमेरिका से वापस लौटा है और वह उनके व्यवसाय के लिए उनकी मदद कर सकता है।

अनुपमा और अनुज करते हैं शादी पर चर्चा Anupama 4th April 2022 Written Update

वनराज खुश हो जाता है और काव्या उनकी ओर देखती है और सोचती है कि वे कैसे खुश रह सकते हैं और उम्मीद करते हैं कि कोई व्यक्ति उनके लिए मुफ्त में कुछ भी करेगा या देगा। फिर, अनुपमा और अनुज मिलते हैं और अपनी शादी की योजना पर चर्चा करते हैं। वह उससे कहती है कि वह एक साधारण शादी चाहती है और वह दुखी हो जाता है। वह अनुज से उसकी भावनाओं और इच्छाओं को भी व्यक्त करने के लिए कहती है। अनुज बताता है कि उसकी एकमात्र इच्छा उससे शादी करने की है और कहता है कि उसे एक साधारण शादी से कोई आपत्ति नहीं है और अनुपमा खुश महसूस करती है। वे दोनों खुश महसूस करते हैं कि वे आखिरकार एक दूसरे से शादी कर रहे हैं।

Anupama 4th April 2022 Written Update

Read Also : Debina Banerjee, Gurmeet Choudhary Become Parents देबिना बनर्जी, गुरमीत चौधरी बने बच्ची के माता-पिता

Connect Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Manipur Violence: अमेरिका में बसे कुकी जनजातियों ने किया कांग्रेस ब्रीफिंग का आयोजन, मणिपुर को लेकर भारत सरकार को घेरा-Indianews
आज जारी होंगे West Bengal HS के रिजल्ट्स, ऐसे करें चेक-Indianews
DC vs RR: संजू सैमसन के कैच आउट पर मचा बवाल,मैदान छोड़ने को तैयार नहीं थे आर आर के कप्तान -Indianews
Bhagwant Mann: क्या टूट जाएगी आम आदमी पार्टी? भगवंत मान के अमित शाह से मिलने पर अटकलें तेज-Indianews
Kareena Kapoor ने मजेदार पोस्ट पर किया रिएक्ट, स्टोरी शेयर कर फैंस के साथ किया शेयर – Indianews
Supreme Court: सेलिब्रेटियों को अब भ्रामक विज्ञापन करना पड़ेगा भारी, सुप्रीम कोर्ट ने जारी किया ये आदेश-Indianews
BCCI: चैम्पियंस ट्रॉफी के लिए पाकिस्तान जाएगी भारतीय टीम? केंद्र सरकार का होगी आखिरी फैसला-Indianews
ADVERTISEMENT