होम / Anupama Serial Update अनुज की वनराज को चेतावनी

Anupama Serial Update अनुज की वनराज को चेतावनी

Mukta • LAST UPDATED : April 29, 2022, 11:35 am IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई
Anupama Serial Update  अनुज कांता, जीके, देविका और मालविका के साथ शाह के घर में प्रवेश करता है। कांता ढोल बजाता है। समर, पाखी, किंजल और तोशु उनके साथ नृत्य करते हैं। अनुपमा को संगीत सुनकर खुशी होती है और कहती है कि अनुज आया था। काव्या को जलन होती है कि अनुपमा की सगाई इतनी भव्य है जबकि उसकी शादी के दौरान किसी ने कुछ नहीं किया। लीला कहती है कि यह वनराज की दूसरी शादी थी जो चुपचाप करनी पड़ी, लेकिन अनुपमा बेशर्म है।

अनुपमा अनुजा को देखने के लिए उत्सुक हो जाती है और कान्हाजी से अनुज को हर किसी की नज़र/बुरी नज़र से दूर रखने और उसकी रक्षा करने की प्रार्थना करती है। लीला कांता को ताना मारती है कि उसका पैर टूट गया है, फिर भी वह ढोल बजा रही है। कांता वापस ताना मारती है कि उसका दिल टूट गया है, फिर भी वह संगीत सुन रही है।

लीला कांता को याद दिलाती है कि वह उससे सिर झुकाकर बात करती थी। कांता का कहना है कि वह रिश्तों के सामने झुकती थी न कि लीला, लीला ने रिश्तों का पालन नहीं किया और न ही सम्मान अर्जित किया, इसलिए लीला के सामने सिर झुकाने की जरूरत नहीं है। यह सुनकर लीला को और गुस्सा आता है।

संजय लीला को बधाई देता है

संजय लीला को बधाई देता है। राखी पूछती है कि जब वह शाह परिवार का दामाद है तो वह बारात के साथ क्यों है। संजय जवाब देता है कि वह भी अनुपमा का भाई है। हसमुख ने सभी का स्वागत किया। अनुज ने उनके पैर छुए और गले लगा लिया। राखी वनराज को ताना मारती है कि उसके पिता उसके अलावा सभी से प्यार करते हैं।

जीके हसमुख को गले लगाता है और पूछता है कि उसने अपनी दवा ली या नहीं। अनुज को देखकर अनुपमा और बेचैन हो जाती है और उम्मीद करती है कि वनराज और लीला कोई समस्या पैदा नहीं करेंगे। अनुज ने लीला के पैर छुए और उनसे आशीर्वाद मांगा। लीला चुपचाप खड़ी रहती है। देविका ने उसे 10% टीडीएस काटने और अनुज को आशीर्वाद देने के लिए ताना मारा।

अनुज लीला को गले लगाता है और कहता है कि उसने आज उसे आशीर्वाद नहीं दिया, लेकिन वह उस दिन की प्रतीक्षा करेगा जब वह एक दिन उसे आशीर्वाद देगी। राखी वनराज को ताना मारती है कि अनुज ने अपनी मनमोहक बातों से अनुपमा का दिल जीत लिया होगा। अनुज फिर वनराज को गले लगाता है और उसे चेतावनी देता है कि वह अनुपमा के साथ माइंड गेम खेलना बंद कर दे वरना वह उसे नहीं बख्शेगा। राखी वनराज से कहती है कि उसने अनुज की बातचीत सुनी। वनराज गुस्से से उसकी तरफ देखता है।

अनुज फिर युवाओं से मिलता है

अनुज फिर युवाओं से मिलता है और उन्हें अनुपमा को जल्द ही बुलाने के लिए कहता है। कांता और हसमुख उसकी टांग खींचते हैं। अनुपमा सोचती है कि वे उसे नीचे क्यों नहीं बुला रहे हैं और आशा करती है कि सब कुछ ठीक है। वह खुद को आईने में देखती है और कहती है कि वह बेहतर दिखती है।

अनुज प्रवेश करता है और कहता है कि वह बिल्कुल सही दिखती है। वह शर्मीली महसूस करती है और पूछती है कि वह यहाँ क्या कर रहा है। वह कहता है कि वह कांता और लीला की सलाह पर उसे लेने आया था। जब वह शरमाती है तो वह उसके पास जाता है। तुझे देखा तो ये जाना सनम.. बैकग्राउंड में गाना बज रहा है. दोनों एक दूसरे में खो जाते हैं।

राखी पूछती है कि अनुज और अनुपमा को नीचे आने में इतना समय क्यों लग रहा है। देविका, जिग्नेश, मालविका और कांता अनुज और अनुपमा का समर्थन करते हैं और राखी से पूछते हैं कि अगर वे दोनों लेट हो गए तो उन्हें क्या समस्या है। राखी कहती हैं कि उन्हें कोई दिक्कत नहीं है। वे सभी राखी का मजाक उड़ाते हैं और उसका मुंह बंद कर देते हैं।

लीला निराश होकर खड़ी हो जाती है

लीला बेसब्री से अपनी मां का इंतजार करती है। जिग्नेश ने उसे बताया कि उसकी माँ नहीं आएगी क्योंकि उसने उसकी बातचीत सुनी और माँ को बताया कि लीला ने उसे यहाँ क्यों बुलाया। लीला पूछती है कि माँ ने क्या कहा। जिग्नेश रोता है और कहता है कि माँ भी रोती है यह सुनकर कि उसकी बेटी उसे अपने खेल में मोहरा बनने के लिए बुला रही है, माँ माँ बनी रही और मोहरा नहीं बनी। लीला निराश होकर खड़ी हो जाती है।

अनुज और अनुपमा एक रोमांटिक पल साझा करते हैं। तुझे देखा तो ये जाना सनम.. का गाना बैकग्राउंड में बज रहा है वे एक दूसरे का हाथ पकड़कर चलते हैं। वह फिसल जाती है और अनुज उसे पकड़ लेता है। वनराज ने उन्हें नोटिस किया और ईर्ष्या से खड़ा हो गया। वे उसे अनदेखा करते हैं और चले जाते हैं।

जिग्नेश ने लीला को ताना मारा कि उनकी मां ने अनुपमा के लिए आशीर्वाद भेजा और लीला के लिए कुछ विवेक, अनुपमा का आशीर्वाद उन तक पहुंचा, लेकिन लीला का विवेक कहीं न कहीं ट्रैफिक में फंस गया है। लीला जिग्नेश पर गुस्सा हो जाती है। जिग्नेश उसे चेतावनी देता है कि वह अनुपमा के जीवन को बर्बाद करने की कोशिश करना बंद कर दे। अनुपमा और अनुज नीचे चलते हैं। शाह ने ताली बजाकर उनका स्वागत किया। यहां तक ​​कि वे दोनों हंसते हैं और पल का आनंद लेते हैं, लीला और वनराज को ईर्ष्या में जलते हुए छोड़ देते हैं।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

यह भी पढ़ें : Samantha Prabhu Birthday: इस वेब सीरीज में समांथा प्रभु ने दिया था बेहद Bold सीन, देखने वालों के छूट गए थे पसीने

यह भी पढ़ें : जो ठंडे पानी में भी आग लगा दे वो हैं मोनालिसा, खूबसूरती बेमिसाल तो अदाएं हैं लाजवाब

यह भी पढ़ें : पिंक ब्लेजर सूट में बेहद खूबसूरत नज़र आ रही श्वेता तिवारी

यह भी पढ़ें : Anushka Sharma ने Chakda Xpress के लिए की नेट पर जबरदस्त गेंदबाजी की, झूलन गोस्वामी ने ऐसे किया रिएक्ट!

यह भी पढ़ें : Soorya से Sunny Deol का जबरदस्त लुक सामने आया , इस अंदाज में नजर आए सनी!

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Lok Sabha Election: ‘पाकिस्तान से उनका क्या रिश्ता है?’ स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी पर साधा निशाना- Indianews
Volodymyr Zelensky: यूक्रेनी राष्ट्रपति जेलेंस्की की हत्या की साजिश नाकाम, रूस ने बनाया था बड़ा प्लान -India News
Lok Sabha Election: बिहार में चुनाव ड्यूटी पर तैनात 2 अधिकारियों को दिल का दौरा पड़ने से मौत- Indianews
Indian Naval Ships: ड्रैगन को घेरने का भारत का बड़ा प्लान, दक्षिण चीन सागर में तैनात करेगा 3 नौसैनिक जहाज -India News
Kanpur shocker: सीनियरों ने छात्र को लात-घूसों से पीटा, नंगा किया और प्राइवेट पार्ट पर किया हमला- Indianews
Voting On Postal Ballot: चुनाव आयोग ने दिया पुनर्मतदान का आदेश, इस क्षेत्र में पोस्टल बैलेट से होगी वोटिंग -India News
Russia भेजे गए भारतीयों से जुड़े मानव तस्करी गैंग पर कार्रवाई, सीबीआई ने 4 लोगों को किय गिरफ्तार- Indianews
ADVERTISEMENT