होम / Anupama Serial Written Update : काव्या अपमानित महसूस करती हैं

Anupama Serial Written Update : काव्या अपमानित महसूस करती हैं

India News Editor • LAST UPDATED : October 25, 2021, 7:32 am IST

Anupama Serial Written Update नंदिनी सुबह शाह के घर जाती है और अनुपमा से परिवार के अन्य सदस्यों के बारे में पूछती है। अनुपमा का कहना है कि वे कल की घटना के बाद थक गए थे, इसलिए वे अभी भी सो रहे हैं। नंदिनी कहती है कि वह समर से मिलने जाएगी।

अनु उससे सभी के कमरे में नाश्ता परोसने का अनुरोध करती है क्योंकि वे बाहर नहीं आएंगे। नंदिनी कहती है कि उसे दोषी महसूस करने की जरूरत नहीं है क्योंकि उसने गलत नहीं किया। अनु का कहना है कि जब वे अपने प्रियजनों के खिलाफ खड़े होते हैं तो दर्द होता है; वह उसे कमरे से बाहर आने के लिए बा को सूचित करने के लिए कहती है क्योंकि वह कार्यालय गई है और आगे निर्देश देकर घर छोड़ने की कोशिश करती है जब काव्या उसे रोकती है और कार्यालय में उसके साथ जाती है। नंदिनी को उम्मीद है कि काव्या कार्यस्थल पर अनु के लिए कोई समस्या नहीं खड़ी करेगी।

अनुज के कार्यालय में, अनुज अनुपमा के दर्द को भांप लेता है और उसकी ओर देखता है। वह कहती है कि वह ठीक है, उसे उसकी चिंता करने की जरूरत नहीं है। काव्या उत्साह से अंदर आती है अनुज उसे अपने केबिन में प्रवेश करने से पहले दरवाजा खटखटाने और अनु के साथ अपने विचारों पर चर्चा करने के लिए कहता है। काव्या बाहर निकलती है और वनराज के ताने याद करती है कि वह अनुपमा के अधीन काम करेगी और उसके पति की प्रतिष्ठा की परवाह किए बिना।

(Anupama Serial Written Update)

कैफे में, बा और वनराज लड़कों को यह चर्चा करते हुए सुनते हैं कि समर की मां का एनआरआई व्यवसायी अनुज के साथ संबंध है, उनके पिता का एक कॉलेज के साथ संबंध था, और बेटा बड़ी उम्र की लड़की के साथ घूम रहा है। बा वनराज को चेतावनी देते हैं कि लोग अब उनकी पीठ पीछे बोल रहे हैं और जल्द ही उनके चेहरे पर थूकेंगे। कार्यालय में वापस, काव्या अनुज के साथ अपने आॅनलाइन मार्केटिंग विचार पर चर्चा करती है। अनुज कहता है कि उसने अच्छा काम किया है और अनुपमा से पूछता है कि उसका विचार कैसा था।

अनुपमा कहते हैं कि यह अच्छा है। अनुज का कहना है कि वह अधिक उत्साहित नहीं दिखती, इसलिए उसे अपना विचार व्यक्त करना चाहिए। अनुपमा का कहना है कि हर कोई भुगतान के लिए स्मार्ट फोन का उपयोग नहीं करता है, खासकर पुरानी पीढ़ी और बा और बापूजी की तरह, वे अभी भी पुराने फोन का उपयोग करते हैं; उनके लिए विज्ञापन देखना और होर्डिंग काम करना।
अनुज को उसका विचार पसंद आता है और वह काव्या से उसे अपनी योजना में शामिल करने के लिए कहता है। फिर वह अनुपमा के साथ एक वीडियो कॉन्फ्रेंस के लिए जाता है। काव्या फिर से वनराज की बातों को याद करके क्रोधित हो जाती है और जोर से दरवाजा बंद करके बाहर निकल जाती है। अनुज ने नोटिस किया।

(Anupama Serial Written Update)

काव्या अपनी डेस्क पर लौटती है और अनु और अनुज के रिश्ते के बारे में अपने साथियों के सामने अपना गुस्सा निकालती है। अनुज उसके पास जाता है और वह रुक जाती है। अनुज गुस्से में उसे जारी रखने के लिए कहता है। काव्या ने माफी मांगी। अनुज अपनी चेतावनी को पहले याद दिलाता है कि उसके साथी और उसकी कंपनी को उसके, उसके पति और परिवार के कारण कोई समस्या नहीं होनी चाहिए।

उसे अनु का आभारी होना चाहिए जिसने उसे अपने अतीत को भूलकर नौकरी दी, लेकिन इसके बजाय वह उसके बारे में बुरा बोल रही है और अपने ही कार्यालय में अपने साथी पर कीचड़ उछाल रही है; वह कहती है कि वह बा से भी बदतर है जो कम से कम अपने परिवार की प्रतिष्ठा के बारे में चिंतित है, लेकिन उसने हदें पार कर दीं और बेहतर है कि वह चली जाए। काव्या ने माफी मांगी। अनुज का कहना है कि उसे निकाल दिया गया है।

(Anupama Serial Written Update)

काव्या नौकरी के पहले दिन उसे नौकरी से न निकालने की गुहार लगाती है क्योंकि उसे इसकी बुरी तरह से जरूरत है और उसकी प्रतिष्ठा दांव पर लगेगी। अनुज का कहना है कि उसने अभी अनु की प्रतिष्ठा को धूमिल करने की कोशिश की और अपनी प्रतिष्ठा को लेकर चिंतित है। काव्या उसे फिर से और फिर अनु से अनुज को मनाने की विनती करती है। अनु का कहना है कि उसने हमेशा अपनी गलतियों को माफ कर दिया क्योंकि उसने उसका अपमान किया, लेकिन उसने अनुज का अपमान किया और उसे माफ नहीं किया जा सकता; वह नैतिक ज्ञान देती है कि कई महिलाएं काम के लिए तरसती हैं और नहीं मिलती, काव्या को एक मौका मिला और उसे खो दिया।

अनुज का कहना है कि वह अपना समय बर्बाद कर रही है और अलविदा कहती है। काव्या फिर अनुज के साथ दुर्व्यवहार करती है कि उसने अनु को प्रभावित करने के लिए उसे नौकरी दी और अब उसे घर से निकालकर हीरो बन गया। वह फिर अनु को अपमानित करती है कि उसने वनराज को घर पर और अनुज को आॅफिस आदि में फंसा दिया है। अनुज उसे चुप रहने की चेतावनी देता है। काव्या चिल्लाती है कि वह सिर्फ अनुपमा की कठपुतली है। अनुपमा उसे थप्पड़ मारने से पहले बाहर निकलने की चेतावनी देती है। काव्या उसे थप्पड़ मारने की हिम्मत करने के लिए उकसाती है, उनके खिलाफ जहर उगलती रहती है और बाहर चली जाती है।

(Anupama Serial Written Update)

अनुज अनुपमा से कहता है कि यह महिला चुप नहीं रहेगी। अनुपमा को लगता है कि काव्या घर में इस मुद्दे को बढ़ा-चढ़ाकर पेश करेगी। काव्या कैफेटेरिया जाती है और वनराज को गले लगाकर रोती है। वनराज पूछता है कि क्या हुआ। काव्या अनुज और अनुपमा कहती हैं। अनुज के कार्यालय में, अनुज अनुपमा को चॉकलेट दूध देता है और उसे 10 गिनने से पहले उसे खत्म करने के लिए कहता है। वह करती है।

उनका कहना है कि उन्हें अहमदाबाद के बाहरी इलाके में एक कारखाने का दौरा करने की जरूरत है, लेकिन स्थिति को देखकर उन्हें लगता है .. वह कहती हैं कि उनके पेशेवर और निजी जीवन में हस्तक्षेप नहीं होगा, उनके घर के माहौल से उनके कार्यालय के माहौल पर कोई असर नहीं पड़ेगा, वे कल कारखाने का दौरा करेंगे। वह कहता है कि समझ में आता है और उसे अब घर जाने के लिए कहता है। वह जय श्री कृष्ण का अभिवादन करती हुई निकल जाती है। वह भगवान से प्रार्थना करता है कि उसे घर पर उसी पुराने नाटक से बचाएं। अनुपमा घर पहुंचती है।

(Anupama Serial Written Update)

Read Also : Aryan Drug Case एनसीबी और एनसीपी में क्यों बढ़ती जा रही है तकरार

Connect With Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Lok Sabha Election: चौधरी को पाकिस्तान की चिंता करनी.., स्मृति ईरानी ने पाकिस्तान के पूर्व मंत्री फवाद को दिया करारा जवाब-Indianews
Ranveer ने इंस्टाग्राम से शादी की तस्वीर की रिमूव, रिश्ते में खटास की खबरें हुई तेज
Manipur Violence: अमेरिका में बसे कुकी जनजातियों ने किया कांग्रेस ब्रीफिंग का आयोजन, मणिपुर को लेकर भारत सरकार को घेरा-Indianews
आज जारी होंगे West Bengal HS के रिजल्ट्स, ऐसे करें चेक-Indianews
DC vs RR: संजू सैमसन के कैच आउट पर मचा बवाल,मैदान छोड़ने को तैयार नहीं थे आर आर के कप्तान -Indianews
Bhagwant Mann: क्या टूट जाएगी आम आदमी पार्टी? भगवंत मान के अमित शाह से मिलने पर अटकलें तेज-Indianews
Kareena Kapoor ने मजेदार पोस्ट पर किया रिएक्ट, स्टोरी शेयर कर फैंस के साथ किया शेयर – Indianews
ADVERTISEMENT