होम / Anupamaa 23rd March 2022 Written Update वनराज बनेगा अनुज की जान का दुश्मन

Anupamaa 23rd March 2022 Written Update वनराज बनेगा अनुज की जान का दुश्मन

Prachi • LAST UPDATED : March 23, 2022, 5:44 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Anupamaa 23rd March 2022 Written Update: टीवी सीरियल अनुपमा (Anupamaa) में अब तक आपने देखा कि अनुपमा एक बार फिर से अकेली पड़ गई है। अनुज और शाह परिवार के होते हुए भी अनुपमा का साथ देने वाला कोई नहीं है। अनुज अनुपमा को छोड़ना नहीं चाहता। ये बात जानते हुए भी अनुपमा अनुज के साथ नहीं रहना चाहती। बा के तानों ने अनुपमा के सभी अरमानों पर पानी फेर दिया है। अब तक आपने देखा, अनुज अनुपमा से बात करने की कोशिश करता है।

अनुपमा गुस्से में खूब डांस करती है। अनुपमा अनुज को जाने के लिए बोल देती है। अनुज अनुपमा से दावा करता है कि वो अगर चला गया तो वापस कभी नहीं आएगा। इसी बीच अनुज और अनुपमा की लव स्टोरी में एक और बड़ा धमाका होने वाला है। अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे, अनुपमा परिवार के लोगों के साथ कॉन्टेस्ट में चली जाएगी। यहां पर जीके अनुपमा से बात करेंगे। वहीं दूसरी तरफ बापूजी भी अनुपमा के दिल की बात जानने की कोशिश करेगें।

वनराज चालाकी से अनुज की कार के ब्रेक फेल कर देगा

बापूजी अनुपमा से कहेंगे कि उसे अनुज का साथ छोड़ने की जरूरत नहीं है। हालांकि अनुपमा बा की बात नजरअंदाज कर देगी। अनुज अपनी कार लेकर रवाना हो जाएगा। परेशान होने की वजह से अनुज ठीक से ड्राइव नहीं कर पाएगा। अचानक ही एक ट्रक अनुज की कार में आकर टकरा जाएगा। भयंकर एक्सीडेंट में अनुज बुरी तरह घायल हो जाएगा। अनुज का एक्सीडेंट वनराज के कहने पर होगा।

वनराज चालाकी से अनुज की कार के ब्रेक फेल कर देगा। वनराज अनुज की जान लेने की कोशिश करेगा। वनराज किसी भी हालत में अनुज को रोकने की कोशिश करेगा। वनराज नहीं चाहता है कि अनुज को बिजनेस और अनुपमा दोनों मिल जाए। डांस परफॉर्मेंस से ठीक पहले अनुपमा के हाथ से सिंदूर गिर जाएगा। सिंदूर गिरते ही अनुपमा चिल्ला पड़ेगी। जल्द ही अनुपमा को अनुज के एक्सीडेंट के बारे में पता चल जाएगा। अनुज की हालत देखकर अनुपमा अपने होश खो बैठेगी।

Read More: 94th Academy Awards 27 मार्च को लॉस एंजेलिस के डॉल्बी थिएटर में आयोजित होंगे

Read More: Dasvi Trailer मजाकिया जाट के किरदार में काफी जंच रहे हैं अभिषेक बच्चन

Read More:  Kangana Ranaut Birthday अपने जन्मदिन पर कंगना रनौत मां वैष्णों देवी का आशीर्वाद लेने पहुंचीं

Read More: Martyrs Day 2022 बॉलीवुड एक्टर्स अजय देवगन और अनुपम खेर ने शहीद दिवस पर शहीदों को किया याद

Connect With Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT