होम / Anupamaa 8 October 2021 Written Update in Hindi काव्या मांगेगी अनुज से काम

Anupamaa 8 October 2021 Written Update in Hindi काव्या मांगेगी अनुज से काम

Prachi • LAST UPDATED : October 8, 2021, 10:46 am IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Anupamaa 8 October 2021 Written Update in Hindi: टीवी सीरियल अनुपमा का लेटेस्ट ट्रैक दर्शकों का काफी पसंद आ रहा है। वनराज हर तरह से हार ही रहा है। अनुज की कामयाबी और अनुपमा संग उसकी गहराती दोस्ती दोनों ही वनराज को रास नहीं आ रही है। दूसरी ओर काव्या भी इस बात से परेशान है कि वनराज खुद के करियर पर ध्यान देने से ज्यादा अनुज और अनुपमा पर ध्यान देता है।

अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में ये ड्रामा अभी और चलेगा। आज रात के एपिसोड में बा एक बार फिर से अनुपमा को ताना मारती हुई नजर आएगी। किचन में काम कर रही अनुपमा को बा ताना मारेगी कि आखिर समाज के लोगों को लेकर कैसे चला जाता है। इसी दौरान घर में काव्या और वनराज लड़ते हुए एंट्री मारेंगे।

(Anupamaa 8 October 2021 Written Update in Hindi) काव्या वनराज को बेइज्जत करेगी

काव्या वनराज को सुनाएगी कि वो अनुज और अनुपमा पर ध्यान देना बंद करें और खुद के काम पर फोकस करें। अनुपमा को देखते ही वनराज काव्या को शांत रहने के लिए कहेगा। काव्या बौखला जाएगी और वनराज को और बेइज्जत करेगी। इसके बाद बा अनुपमा को चार बात और सुनाएगी।

अगली सुबह ही अनुपमा बैग लेकर कमरे से बाहर जाएगी और उसे देखते ही वनराज कहेगा कि इस बार वो मुंबई जा रही है या फिर लंदन का टिकट कटवाया है? अनुपमा साफ शब्दों में वनराज से कहेगी कि वो नहीं बल्कि समर दिल्ली जाएगा।

(Anupamaa 8 October 2021 Written Update in Hindi) समर पर वनराज की बातों का असर नहीं होगा

वनराज को ये बात नहीं पचेगी और वो फोन पर ही समर को चार बात सुनाएगा और उसे सीधा घर आने के लिए कहेगा। समर पर वनराज की बातों का कोई भी असर नहीं पड़ेगा और सिर्फ इतना ही कहेगा कि उसे डांस शो के लिए बाहर जाना है और घर आकर उसका दोस्त बैग ले लेगा।

वनराज को एहसास होगा कि धीरे-धीरे उसके अपने ही उससे दूर चले जा रहे हैं। आने वाले दिनों में काव्या को भी ये एहसास होगा कि वनराज के चक्कर में उसका करियर भी डूब जाएगा। ऐसे में वो अनुज कपाड़िया के पास काम मांगने जाएगी। काव्या को अनुज के आॅफिस में देखकर अनुपमा थोड़ी परेशान होगी। बाद में अनुज अनुपमा को समझाएगा कि वो उसके सामने ऐसी स्थिति आने ही नहीं देगा, जिससे उसे परेशान हो।

 

Read More: Bigg Boss 15 लव बर्ड्स के रुप में दिखेंगे Miesha Iyer और Ishaan Sehgal

Connect Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

इस वजह से ‘ये रिश्ता क्या कहलाता हैं’ से बाहर हुई थी Hina Khan, सालों बाद मेकर्स ने खोला राज -Indianews
Muslims Use Most Condoms Fact: मुस्लिम सबसे ज्यादा कंडोम इस्तेमाल करते हैं! सरकारी आकड़े ने खोल दी ओवैसी के इस दावे की पोल-Indianews
Lok Sabha Election 2024: कांग्रेस में न दिशा बची है न ही…, शिवराज सिंह चौहान ने विपक्ष को लेकर कही ये बड़ी बात-Indianews
Arijit Singh के कॉन्सर्ट में झूमी पाक एक्ट्रेस Mahira Khan, पोस्ट शेयर कर लिखी ये बात -Indianews
Surat: शख्स ने कामकाजी महिला से शादी करने पर कहा कुछ ऐसा, अब हो रहा ट्रोल
Heatwave: कोलकाता में गर्मी ने तोड़ा 44 साल का रिकॉर्ड, सदी की सबसे लंबी लू ने बढ़ाई टेंशन – indianews
बच्चों के पासपोर्ट को लेकर परेशान हुई Sushmita Sen, एयरपोर्ट ऑफिसर से की बहस -Indianews
ADVERTISEMENT