होम / Anupamaa 9th April 2022 Written Update वनराज को एक और मौका देगा अनुज कपाड़िया

Anupamaa 9th April 2022 Written Update वनराज को एक और मौका देगा अनुज कपाड़िया

Prachi • LAST UPDATED : April 10, 2022, 1:15 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Anupamaa 9th April 2022 Written Update: स्टार प्लस का पॉपुलर शो अनुपमा (Anupamaa) में इन दिनों काफी हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है। पिछले एपिसोड में आपने देखा कि राखी दवे, काव्या को समझाती है कि वह पहले वाली काव्या बने और वनराज से तलाक लेकर आगे बढ़े। दूसरी ओर अनुपमा, अनुज से बताती है कि वह चाह कर भी अपने मन को शाह परिवार से अलग नहीं कर पा रही है। इस बात को लेकर अनुज का दिल टूट जाता है।

लेकिन ‘अनुपमा’ में आने वाले ट्विस्ट और टर्न्स यहीं पर खत्म नहीं होते हैं। वहीं अनुपमा सबके साथ बैठकर अपनी पहली शादी को याद करती है। वह बताती है कि अपनी मां की पुरानी साड़ी पहनकर उसने फेरे लिये थे और उसका संगीत भी गली में चंद लोगों के बीच ही हुआ था। अनुपमा आगे बताती है कि अब उसकी लव मैरिज हो रही है, इसलिए वह अपनी मेहंदी से लेकर ओढ़नी तक खुद पसंद करेगी।

अनुपमा की मां से मिलेगा अनुज को शगुन

वहीं वनराज पर टूटे मुसीबतों के पहाड़ को लेकर बा अपना रोना बापूजी के सामने रोती हैं। वह उन्हें बताती हैं कि वनराज मरने-मारने की बात पर उतर आया है, क्योंकि इतनी कोशिश और भागदौड़ के बाद भी उसे हार का मुंह देखना पड़ा। ऐसे में बापूजी उन्हें समझाते हैं कि वनराज ऐसा नहीं है, उसने बातों-बातों में ही कह दिया होगा। अनुज, बापूजी और अनुपमा की बातें सुन लेता है। ऐसे में वह मुक्कू से वनराज की सिफारिश करता है, लेकिन मुक्कू को लगता है कि यह सिफारिश अनुपमा ने करवाई है।

हालांकि बाद में अनुज दोनों को समझाता है कि शाह हाउस से अनुपमा की डोली उठने वाली है, ऐसे में वह चाहता है कि लोग खुश रहें। केवल इसलिए ही उसने वनराज की सिफारिश की है। अनुज और अनुपमा उसकी मां के घर जाते हैं, जहां अनु की मां अपने होने वाले दामाद को शगुन देती हैं। इतना ही नहीं, वह अनुपमा को समझाती हैं कि वह दोबारा शाह परिवार को अपनी खुशी बर्बाद करने न दें। खास बात तो यह है कि बापूजी उन्हें अनुपमा और अनुज की शादी का पहला न्योता भी दते हैं।

Read More: Swara Bhaskar Birthday अपने बोल्ड सीन्स और बयानों के चलते सुर्खियों में रहती हैं एक्ट्रेस

Read More: Jaya Bachchan Birthday अमिताभ बच्चन और जया बच्चन की ऐसे शुरु हुई थी लव स्टोरी

Read More: Sonam Kapoor Delhi House Robbed करोड़ों के नगदी और जेवर ले गए चोर

Read More: Ranbir Kapoor Bachelor Party Guest list जानिए रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी की सभी डिटेल्स

Connect Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT