होम / Anupamaa Serial Update: वनराज को छोड़कर सबक सिखाएगी काव्या

Anupamaa Serial Update: वनराज को छोड़कर सबक सिखाएगी काव्या

Amit Gupta • LAST UPDATED : September 27, 2021, 9:34 am IST

Anupamaa Serial Update: Vanraj And Anuj Dance Face-off in Anupamaa: अनुपमा सीरियल की कहानी दिन ब दिन रोचक होती जा रही है। स्टार प्लस पर आने वाले अनुपमा की डिमांड लगातार बढ़ रही है। आने वाले एपीसोड में अनुपमा की कहानी कई मोड़ लेने वाली है।

Anupamaa Serial Update वनराज और काव्या मुंबई पहुंचते हैं

आपको बता दें कि वनराज और काव्या मुंबई पहुंचते हैं और समुद्र के किनारे वे अनुज और अनुपमा को देखते हैं। ऐसे में अनुपमा के लिए स्थितियां और भी असहज हो जाती हैं। वहीं अनुज के साथ होने पर वनराज के पास बोलने के लिए कुछ नहीं बचता। ऐसे में अनुज एक पार्टी की तैयारी में जुटा है और इस पार्टी में वनराज और काव्या को भी बुलाया जाता है।

Anupamaa Serial Update डांस फेस आफ में अनुज ही विजेता होगा

सबसे खास बात ये है कि इस पार्टी में होने वाले डांस में वनराज और अनुज के बीच होने वाले डांस में उनका आमना सामना होगा। मुंबई ट्रैक में आगे ये ड्रामा और अधिक रोमांचक होने वाला है। पहले वनराज ने अनुज को आर्म रेसलिंग में हराया था, जहां अनुज को परवाह नहीं थी क्योंकि वनराज पहले ही अनुपमा को जीत चुका था।
आपको बता दें कि डांस फेस आफ में अनुज ही विजेता होगा। वहीं अनुपमा की इज्जत के लिए अनुज, वनराज को जीत दिलाकर अपनी हार स्वीकार करते दिखेगा।

Same Charger For all Types of Phones: क्या होगा सभी तरह के फोन के लिए एक जैसा चार्जर

Also Read : Realme Smart TV Neo भारत में हुआ लॉन्च, जानिए कीमत और स्पेसिफिकेशन

Connect With Us: Twitter facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT