होम / घर जमाई बनने के लिए राजी हो जाएगा अनुज कपाड़िया Anupamaa Spoiler

घर जमाई बनने के लिए राजी हो जाएगा अनुज कपाड़िया Anupamaa Spoiler

Prachi • LAST UPDATED : April 12, 2022, 12:50 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
टीवी के पॉपुलर सीरियल ‘अनुपमा’ (Anupamaa) में इन दिनों अनुपमा की शादी को लेकर हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है। बता दें कि शाह परिवार ने अनुपमा की शादी की तैयारी शुरू कर दी है। बापूजी ने तो अनुज और अनुपमा की शादी के कार्ड भी बांटने शुरू कर दिए हैं। बापूजी अनुज और अनुपमा की शादी में किसी तरह की कमी नहीं छोड़ना चाहते।

जीके भी बापूजी की पूरी तरह से मदद कर रहे हैं। शो में आपने अब तक देखा कि राखी काव्या की मदद करने के लिए राजी हो जाती है। दूसरी तरफ बापूजी वनराज को समझाते हैं। वनराज से बात करने के बाद बापूजी अनुपमा की मां के पास पहुंच जाते हैं। बापूजी के पीछे पीछे अनुज भी अपनी होने वाली सासूमां से मिलने पहुंच जाएगा।

यहां पर अनुज अपनी सासूमां से एक वादा करने वाला है। वहीं (Anupamaa Spoiler) सीरियल के अपकमिंग एपिसोड में बापूजी अनुज और अनुपमा की शादी का कार्ड कांता को देंगे। अपनी बेटी की शादी का कार्ड देखकर कांता इमोशनल हो जाएगी। इसी बीच अनुज भी कांता के पास आ जाएगा। अनुज कांता के पैरों में बैठ जाएगा।

अनुज कांता को अपनी मां कहकर बुलाएगा। अनुपमा के सामने अनुज अपनी सासूमां के पैर दबाएगा। इतना ही नहीं अनुज वादा करेगा कि वो हफ्ते में 3 दिन कांता के साथ बिताएगा। इस दौरान वो रोज चावल खाएगा। ताकि कोई ये न कह सके कि अनुज ससुराल की रोटियां तोड़ रहा है। अनुज दावा करेगा कि वो अनुपमा के लिए घर जमाई बनने के लिए भी राजी है।

अतीत की यादों में खोएगी अनुपमा

अनुज की बातें कांता को हंसा देंगी। अनुज और अपनी मां को बात करते देखकर अनुपमा को अपना अतीत याद आएगा। अनुपमा को याद आएगा कि किस तरह से बा हर बार उसकी मां की बेइज्जती करती थी. मां की बेइज्जती याद करके अनुपमा रो पड़ेगी। अनुपमा अपनी मां से दिल की बात कहेगी।

अनुपमा बताएगी कि उसे अपने भविष्य की चिंता सता रही है। ऐसे में कांता अनुपमा को शाह परिवार से दूर रहने की सलाह देगी। वहीं तोषु मदद मांगने के लिए राखी को अपने घर बुला लेगा। राखी को अपनी नजरों के सामने देखकर वनराज भड़क जाएगा। वनराज राखी से मदद लेने से इनकार कर देगा। जिसके बाद तोषु वनराज को लूजर बताएगा।

Read More: टीवी एक्ट्रेस कृतिका सेंगर ने बेबी बंप फ्लॉन्ट कर दिये पोज, फोटोशूट की फोटो हुई वायरल

Connect Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT