होम / टीवी एक्टर Arjun Bijlani ने खोला अपनी शादी का ये सीक्रेट, मंगलसूत्र को लेकर हुआ था ऐसा

टीवी एक्टर Arjun Bijlani ने खोला अपनी शादी का ये सीक्रेट, मंगलसूत्र को लेकर हुआ था ऐसा

Kumar Anjesh • LAST UPDATED : March 14, 2022, 10:17 pm IST

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली। Arjun Bijlani Marriage secret: इन दिनों स्टार प्लस का शो स्मार्ट जोड़ी खूब चर्चा में बना हुआ है। इस शो से रोज नए किस्से निकलकर आ रहे हैं। कई स्टार कपल्स की एंट्री ने स्टार प्लस के इस शो को काफी जबरदस्त बना दिया है। इस शो में अंकिता लोखंडे- विक्की जैन से लेकर भाग्श्री और हिमालय दसानी तक का नाम शामिल है।

Arjun Bijlani Marriage secret
Arjun Bijlani Marriage Photoshoot.

Also Read: ब्रिटिश मॉडल डेमी रोज (Deme Rose) का जंगल में मंगल, शावर बाथ ने लगाई आग, टॉपलेस फोटोशूट के लिए है पॉप्युलर

आपको बता दें कि इस शो में हर जोड़ा अपने प्यार कहानी और शादी से जुड़े किस्से बताते हुए नजर आ रहा हैं। इसी कड़ी में टीवी एक्टर अर्जुन बिजलानी ने भी अपनी शादी से जुड़ी मजेदार बातें बताई हैं।

Also read : Pawan Singh ने Shweta Mahara संग लिया ‘होली के माजा’, वीडियो देख होली खेलने को मचला फैंस का दिल

अर्जुन बिजलानी घर पर ही भूल गए थे मंगलसूत्र
अर्जुन बिजलानी (Arjun Bijlani ) अपनी शादी से जुड़ा एक मजेदार किस्सा सुनाया, उन्होंने बताया कि उनकी शादी इस्कॉन मंदिर में हुई थी। इसके आगे उन्होंने बताया कि उनकी शादी में ढोल-नगाड़े खूब बज रहे थे। लेकिन, कुछ महिलाओं ने तभी इसे रुकवा दिया था और शोर ना मचाने की बात कही थी।

Arjun Bijlani Marriage secret
Arjun Bijlani Marriage secret

दूसरा किस्सा ये है कि जब मंगलसूत्र रस्म के दौरान पंडित जी ने कहा कि नेहा के गले में मगंलसूत्र डालो तो हर कोई मंगलसूत्र ढूंढने में लग गया। इसी दौरान याद आया कि अर्जुन बिजलानी मंगलसूत्र तो घर पर ही भूल गए। आपको बता दें कि नेहा स्वामी (Neha Swami) और अर्जुन बिजलानी ने साल 2013 में उनसे शादी कर ली थी। इन दोनों का एक प्यारा सा बेटा भी है। जिसका नाम अयान बिजलानी है।

आपको बता दें कि कुछ दिन पहले अर्जुन ने अपने इंस्टा स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर की थी, जिसमें उन्होंने टूटे दिल की इमोजी बनाई थी और साथ ही में उन्होंने कैप्शन में लिखा- हमेशा के लिए एक झूठ। अर्जुन की इस पोस्ट पर फैंस से लेकर हर कोई कमेंट करता हुआ दिखा था। उनकी ये पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हुई थी।

Also Read: ‘Oo Antava Mawa’ सुपरहिट होने के बाद भी इस बात से दुखी हैं Samantha Prabhu

Also Read: इस बंगाली ब्यूटी ने एक बार फिर चलाया अपने हुस्न का जादू, इस मुख्यमंत्री की हैं फेवरेट सांसद

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT