होम / बैकलेस ब्लैक ड्रेस में अथिया शेट्टी ने शेयर की तस्वीर, बॉयफ्रेंड केएल राहुल ने दिया ऐसा रिएक्शन, देखें

बैकलेस ब्लैक ड्रेस में अथिया शेट्टी ने शेयर की तस्वीर, बॉयफ्रेंड केएल राहुल ने दिया ऐसा रिएक्शन, देखें

Sachin • LAST UPDATED : August 17, 2022, 12:06 pm IST

इंडिया न्यूज़, Bollywood News(Mumbai): अथिया शेट्टी और केएल राहुल बॉलीवुड के टिनसेल टाउन में सबसे लोकप्रिय और पसंदीदा जोड़ों में से एक हैं। जब से उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने रिश्ते को ऑफिशियल किया है, फैंस उनके दीवाने हो रहे हैं। दोनों को अक्सर एक साथ देखा जाता है, और वे शायद ही कभी एक-दूसरे के लिए अपने प्यार के बारे में मुखर होने से कतराते हैं। इंस्टाग्राम पर उनकी मटमैली तस्वीरें हमेशा खूब सुर्खियां बटोरती हैं और कुछ ही समय में वायरल हो जाती हैं। जिसके बारे में बोलते हुए, कुछ मिनट पहले, अथिया ने अपने इंस्टाग्राम स्पेस पर एक बैकलेस ब्लैक ड्रेस में हमेशा की तरह एक नई तस्वीर साझा की। केएल राहुल ने उनकी फोटो पर प्रतिक्रिया छोड़ दी। उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड की तस्वीर पर कमेंट कर दिया।

Athiya Shetty share a Backless Black Dress Pic

केएल राहुल का रिएक्शन

Athiya Shetty share a Backless Black Dress Pic, Boyfriend KL Rahul React

कुछ घंटे पहले, अथिया ने अपने सोशल मीडिया स्पेस पर कदम रखा और अपनी एक खूबसूरत नई तस्वीर साझा की। फोटो में, अथिया को अपनी बाईं प्रोफ़ाइल को दिखाते हुए देखा जा सकता है, क्योंकि वह बग़ल में खड़ी थी। वह ब्लैक बैकलेस क्रॉप टॉप और मैचिंग जोड़ी ब्लैक ट्राउजर सहित को-ऑर्ड सेट पहने हुए नजर आ रही हैं। उसके बालों को खुला छोड़ दिया गया था और मुलायम तरंगों में स्टाइल किया गया था। जेब में हाथ रखे हुए वह बेहद स्टाइलिश लग रही थीं।

उन्होंने जैसे ही तस्वीर शेयर की, लाइक और कमेंट्स की बाढ़ सी आ गई। दूसरों के बीच, अथिया के बीएफ केएल राहुल भी अथिया की तस्वीर से मंत्रमुग्ध हो गए और वह उनकी पोस्ट पर एक टिप्पणी छोड़ने में मदद नहीं कर सके। उन्होंने कुछ फायर इमोजी और एक ज्वालामुखी इमोजी छोड़ा। अथिया के पिता सुनील शेट्टी ने भी एक टिप्पणी छोड़ी।

इस बीच, केएल राहुल को अक्सर अथिया के पोस्ट को लाइक करते और कमेंट्स में दिल भेजते हुए देखा जा सकता है। अथिया-केएल राहुल की शादी को लेकर पहले से ही काफी चर्चा है। इसका फायदा उठाते हुए सुनील शेट्टी ने कहा कि वह चाहते हैं कि उनके बेटे अहान शेट्टी की भी जल्द ही शादी हो जाए। उन्होंने कहा कि उनके बच्चे काफी जिम्मेदार हैं और अपने रिश्ते से जुड़े फैसले खुद ले सकते हैं।

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

UK Board Result: आज जारी होगा उत्तराखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं के परिणाम, जानें कैसे करें चेक
IPL 2024, DC vs KKR: मैच के दौरान खलील अहमद पर चिल्लाए कप्तान ऋषभ पंत, जानें क्या कहा-Indianews
Rohit Sharma: हिटमैन रोहित शर्मा का आज 37वां जन्मदिन, जानें कैसे की थी करियर की शुरुआत-Indianews
Rishi Kapoor: चौथी पुण्यतिथि पर परिवार वालो ने किया याद, नीतू कपूर और रिद्धिमा कपूर ने शेयर की स्टोरी – Indianews
RBI: लोन लेने वालों को आरबीआई ने दिया तोहफा, ऋणदाताओं को दी ये चेतावनी-Indianews
Shrinagar-Jammu Highway: लैंडस्लाइड से तहस-नहस हुआ श्रीनगर-जम्मू हाईवे, एक व्यक्ति की गई जान-Indianews
Arvind Kejriwal: सीएम की गैरमौजूदगी में ठप्प हो गई राजधानी, दिल्ली सरकार को लेकर हाईकोर्ट ने की टिप्पणी-Indianews
ADVERTISEMENT