होम / Bachchan Paandey First Look: नए लुक में अक्षय दिख रहे है गुंडे के किरदार में; 18 फरवरी को ट्रेलर करेंगे साँझा

Bachchan Paandey First Look: नए लुक में अक्षय दिख रहे है गुंडे के किरदार में; 18 फरवरी को ट्रेलर करेंगे साँझा

Sachin • LAST UPDATED : February 16, 2022, 2:04 pm IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई:

Bachchan Paandey First Look अक्षय कुमार ने हमेशा बड़े पर्दे पर अपनी सबसे अलग प्रतिभा से सभी का दिल जीता है और उनकी फिल्मे इस बात का सबूत है। वास्तव में, इस साल सुपरस्टार के पास कुछ प्रभावशाली फिल्में हैं और उनके प्रशंसक बड़े पर्दे पर अपना जादू बिखेरने का इंतजार कर रहे है। इस बीच, अक्षय ने एक बार फिर सोशल मीडिया पर तूफान ला दिया है क्योंकि उन्होंने अपनी अगली फिल्म के बारे में एक नया अपडेट साझा किया है। हम बात कर रहे हैं बच्चन पांडे की, जिसमें कृति सेनन भी मुख्य भूमिका में हैं।

Bachchan Paandey First Look (CLICK HERE)

सोशल मीडिया पर अक्षय ने एक नया पोस्टर साझा किया, जिसमें उनके चेहरे पर एक तीव्र नज़र आ रही थी। पोस्टर भी पावर-पैक डायलॉग के साथ आया, जिसमें लिखा था, “मुझे भाई नहीं, गॉडफादर बोलते हैं”। कैप्शन में, अक्षय ने अपने चरित्र के बारे में बताया और खुलासा किया कि बच्चन पांडे का ट्रेलर 18 फरवरी को रिलीज़ होगा।

Bachchan Paandey First Look उन्होंने लिखा, “यह एक ऐसा चरित्र है जिसमें एक पेंट की दुकान की तुलना में अधिक रंग हैं! #बच्चन पांडे आपको डराने, हसाने, रूलाने सब के लिए तैयार हैं। कृपया उसे अपना प्यार दें। 18 फरवरी, 2022 को ट्रेलर आउट”। गौरतलब है कि India News ने सबसे पहले बताया था कि बच्चन पांडे की टीम 18 फरवरी को ट्रेलर रिलीज करने की योजना बना रही है।

READ MORE :Doctor Strange in the Multiverse of Madness Trailer Released: मल्टीवर्से का कांसेप्ट होगा क्लियर, वांडा की ईविल साइड आएगी नजर

READ MORE : Brahmastra Movie Pics Out: रणबीर और आलिया निभा रहे है शिव और ईशा का रोल

READ MORE : Madhubala Aniversary: वैलेंटाइन डे पर जन्मी थी सदी की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री

READ MORE : Noorani Chehra Shoot Start: नवाजुद्दीन सिद्दीकी और नुपुर सेनन दिख रहे है नए पोस्टर में काफी एक्ससिटेड

Connect With Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT