होम / Noorani Chehra Shoot Start: नवाजुद्दीन सिद्दीकी और नुपुर सेनन दिख रहे है नए पोस्टर में काफी एक्ससिटेड

Noorani Chehra Shoot Start: नवाजुद्दीन सिद्दीकी और नुपुर सेनन दिख रहे है नए पोस्टर में काफी एक्ससिटेड

Sachin • LAST UPDATED : February 14, 2022, 1:21 pm IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई:

Noorani Chehra Shoot Start नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपनी नयी फिल्म की शूट के लिए तैयार है। और आज ही खबर आयी की नवाजुद्दीन सिद्दीकी और नुपुर सनोन अभिनीत नूरानी चेहरा नामक रोमांटिक ड्रामा की शूटिंग शुरू हो गयी है।आज वैलेंटाइन डे पर इस फिल्म की शूटिंग शुरू की गयी। मेकर्स ने फिल्म का पोस्टर भी शेयर किया है। आपकी त्वचा में सहज होने के बारे में एक मजबूत सामाजिक संदेश के साथ एक विचित्र प्रेम कहानी के रूप में दिखाई गई, यह फिल्म नवनीत सिंह द्वारा निर्देशित की जाएगी। यह पल्प फिक्शन एंटरटेनमेंट के सहयोग से पैनोरमा स्टूडियोज, वाइल्ड रिवर पिक्चर्स द्वारा प्रस्तुत किया गया है।

निर्माता कहते हैं, “विचार एक ऐसी फिल्म बनाने का था जो दर्शकों को हंसने के साथ-साथ सोचने के लिए मजबू कर दे। ऐसे समय में जब मुख्यधारा की कहानी कहने में त्वचा का रंग, शरीर की सकारात्मकता और गंजापन जैसे विषय उभरे हैं, Noorani Chehra Shoot Start यह समय था एक विषय से निपटने और एक योग्य संदेश साझा करने के लिए एक फिल्म! हमें इस अनोखे रोमांस के लिए नवाजुद्दीन और नूपुर की एक नई बॉलीवुड जोड़ी की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है। ”

Noorani Chehra Shoot Start

फिल्म से डेब्यू कर रही अभिनेत्री नुपुर सेनन नवाज के साथ उनकी पहली ही फिल्म में काम करने को लेकर काफी रोमांचित हैं। वह बेस्टसेलिंग रोमांस उपन्यासकार केट एंगेल को उद्धृत करते हुए कहती हैं, “बाहरी सुंदरता आकर्षित करती है, लेकिन आंतरिक सुंदरता आकर्षित करती है।” और यह नूर और हिबा की ‘अलग’ प्रेम कहानी को संक्षेप में बताता है।(Noorani Chehra Shoot Start)

READ MORE :Doctor Strange in the Multiverse of Madness Trailer Released: मल्टीवर्से का कांसेप्ट होगा क्लियर, वांडा की ईविल साइड आएगी नजर

READ MORE : Brahmastra Movie Pics Out: रणबीर और आलिया निभा रहे है शिव और ईशा का रोल

READ MORE : Madhubala Aniversary: वैलेंटाइन डे पर जन्मी थी सदी की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री

READ MORE : Ayushmann Khurrana First Job: रेडियो जॉकी से की थी पहली जॉब की शुरुआत ,”मैं शायद देश में सबसे कम उम्र के लोगों में से एक था…”

Connect With Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Texas Tornado Tracker: टेक्सास में खतरनाक बवंडर ने मचाया आतंक, वीडियो वायरल- indianews
दिल्ली पुलिस ने Gurucharan Singh के लापता होने का किया खुलासा, एक्टर के लिए कही ये बात -Indianews
Lok Sabha Election: भाजपा ने रायबरेली में राहुल के उम्मीदवारी को लेकर किया कटाक्ष, जानें क्या कहा-Indianews
Salman Khan के आरोपी का हुआ पोस्टमार्टम, पुलिस कस्टडी में किया था सुसाइड -Indianews
IPL 2024, SRH vs RR: राजस्थान की 1 रन से हार के बाद संजू सैमसन ने दिया बयान, कहा- इन खिलाड़ियों को जाता है जीत का श्रेय-Indianews
Act of Mischief: मुख्यालय को बम की धमकी देने वाले का खुलासा, दिल्ली पुलिस ने एक किशोर को किया गिरफ्तार- indianews
अस्पताल में भर्ती हुई कॉमेडियन Bharti Singh, रोते हुए वीडियो किया शेयर -Indianews
ADVERTISEMENT