होम / Doctor Strange in the Multiverse of Madness Trailer Released: मल्टीवर्से का कांसेप्ट होगा क्लियर, वांडा की ईविल साइड आएगी नजर

Doctor Strange in the Multiverse of Madness Trailer Released: मल्टीवर्से का कांसेप्ट होगा क्लियर, वांडा की ईविल साइड आएगी नजर

Sachin • LAST UPDATED : February 14, 2022, 1:35 pm IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई:

Doctor Strange in the Multiverse of Madness Trailer Released डॉक्टर स्ट्रेंज इन द मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस के दूसरे ट्रेलर का प्रीमियर सुपर बाउल के दौरान किया गया था और यह निश्चित रूप से आपको आने वाली फिल्म के लिए उत्साहित करेगा। अनपैक करने के लिए कई नई चीजों के साथ, दूसरे ट्रेलर में संभावित कैमियो पर प्रमुख संकेत भी शामिल थे जिसमें एक ऑडियो कैमियो भी शामिल था जो पैट्रिक स्टीवर्ट की तरह चार्ल्स जेवियर की तरह लग रहा था।

नया प्रोमो एलिजाबेथ ऑलसेन की स्कार्लेट विच को भी गहराई से देखता है, जिससे फिल्म में वांडा को बुरे वेरिएंट को उजागर करने की उम्मीद की जाती है। ट्रेलर में एक डॉक्टर स्ट्रेंज बनाम वांडा लड़ाई को भी दिखाया गया है क्योंकि वह उससे यह कहते हुए सवाल करती है, “तुम नियम तोड़ते हो, तुम हीरो बन जाते हो, मैं करती हूं, मैं दुश्मन बन जाती हूं।”

Doctor Strange in the Multiverse of Madness Trailer Released

Doctor Strange in the Multiverse of Madness Trailer Released IN HINDI

ट्रेलर के एक दृश्य में कैप्टन मार्वल की दिवंगत मारिया रामब्यू की बेटी मोनिका रामब्यू को भी जोड़ा गया है, जो स्कार्लेट विच के साथ लड़ाई के दौरान एक झलक दिखाती है। अब देखना ये होगा की मार्वल की इस फिल्म में और कितने सुपर हीरो नजर आते है।

Doctor Strange in the Multiverse of Madness Trailer Released

Doctor Strange in the Multiverse of Madness Trailer Released

READ MORE : Hina Khan Trolled: सुनील ग्रोवर को हेल्थ विश करने पर “आ रही हूं ऊपर”, फैंस ने दी प्रतिक्रिया

READ MORE : Brahmastra Movie Pics Out: रणबीर और आलिया निभा रहे है शिव और ईशा का रोल

READ MORE : Chiranjeevi Reached Sabarimala Temple With Wife: आशीर्वाद मांगते आये नजर, तस्वीरें की साँझा

READ MORE : Ayushmann Khurrana First Job: रेडियो जॉकी से की थी पहली जॉब की शुरुआत ,”मैं शायद देश में सबसे कम उम्र के लोगों में से एक था…”

Connect With Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT