होम / Bhabi Ji Ghar Par Hai को मिली नई 'अनीता भाभी', इस एक्ट्रेस ने नेहा पेंडसे को किया रिप्लेस

Bhabi Ji Ghar Par Hai को मिली नई 'अनीता भाभी', इस एक्ट्रेस ने नेहा पेंडसे को किया रिप्लेस

Prachi • LAST UPDATED : February 27, 2022, 4:41 am IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Bhabi Ji Ghar Par Hai: टीवी का लोकप्रिय सीरियल ‘भाबीजी घर पर हैं’ (Bhabi Ji Ghar Par Hai) कॉमेडी टेलीविजन शो है, जो पिछले सात सालों से सफलतापूर्वक दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। वहीं इस शो की पॉपुलिरिटी इतनी हैं कि इस शो से जुड़ा हर किरदार दर्शकों के पंसदीदा है। वहीं दर्शक अंगूरी भाभी, अनीता भाभी, मनमोहन तिवारी, विभूति नारायण मिश्रा और शो के अन्य कलाकारों जैसे प्रफुल्लित करने वाले पात्रों को खूब पसंद करते हैं।

हालांकि शो से जुड़ी ताजा जानकारी के अनुसार अनीता भाभी का किरदार निभाने वाली नेहा पेंडसे (Nehha Pendse) अब शो छोड़ रही हैं। बता दें कि मेकर्स को इस रोल के लिए एक नया चेहरा मिल गया है। यह कोई और नहीं बल्कि विदिशा श्रीवास्तव (Vidisha Srivastava) हैं। बता दें कि विदिशा वर्तमान में काशीबाई बाजीराव बल्लाल शो में शिव बाई की भूमिका निभा रही हैं। लेकिन, उन्होंने जल्दी ही भाबीजी घर पर हैं शो में शामिल होने гидра онион की पुष्टि की है। विदिशा ने कहा कि मेकर्स को लगा कि इस भूमिका के लिए वह एकदम फिट हैं। आगे उन्होंने शो में शामिल होने की खुशी जाहिर की और कहा कि यह उनके करियर का सबसे बड़ा ब्रेक होगा।

Read More: Urvashi Rautela Happy Birthday 17 साल की उम्र में जीता मिस यूनिवर्स इंडिया का ताज

Read More: Lock Upp New Poster Out हथकड़ी लगे कैदियों संग पोज देती नजर आईं धाकड़ एक्ट्रेस

Read More: Shahid Kapoor Birthday बॉलीवुड चॉकलेटी बॉय ने फिल्मों में बैकग्राउंड डांसर से की थी करियर की शुरूआत

Read More: Happy Birthday Sanya Malhotra दंगल गर्ल आज मना रही है अपना बर्थडे

Connect With Us : Twitter Facebook

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT