होम / Bhojpuri Actress Monalisa : मोनालिसा ने अपने पति विक्रांत के साथ वर्कआउट के बाद तस्वीरें शेयर की

Bhojpuri Actress Monalisa : मोनालिसा ने अपने पति विक्रांत के साथ वर्कआउट के बाद तस्वीरें शेयर की

Kanchan Rajput • LAST UPDATED : February 5, 2022, 9:22 pm IST

Bhojpuri Actress Monalisa

Bhojpuri Actress Monalisa : भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। फिलहाल इंस्टाग्राम पर उनके 4.9 मिलियन फॉलोअर्स हैं। वह आए दिन अपने इंस्टाग्राम पर अपने फैंस के लिए कुछ न कुछ वीडियो और फोटो पोस्ट करती रहती हैं। ऐसे में अब वह पति विक्रांत सिंह राजपूत के साथ हॉट पोज देती नजर आ रही हैं।

Read More: Bhojpuri Holi Song : समर सिंह के नए होली गाने ‘डलले बाटे गुंगा’ रिलीज

वर्कआउट के बाद आराम करते

मोनालिसा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पति विक्रांत के साथ वर्कआउट के बाद की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इस पोस्ट में दिख रहा है कि एक्सरसाइज में पसीना बहाने के बाद वह रिलैक्स मोड में रेस्ट कर रही हैं।(Bhojpuri Actress Monalisa)

खूब कपल गोल्स दिए Bhojpuri Actress Monalisa

फोटोज में उनके पति विक्रांत भी पत्नी के साथ पोज दे रहे हैं। दोनों साथ में खूब कपल गोल्स दे रहे हैं। दोनों सितारे भोजपुरी के जाने-माने सितारे हैं। फिलहाल ये दोनों पिछले कुछ सालों से फिल्मों और वेब सीरीज की शूटिंग में बिजी हैं।

दोनों क्वालिटी टाइम बिताना नहीं भूलते

दोनों चाहे कितने भी व्यवस्ता हो। दोनों फिल्मों की शूटिंग से समय निकालकर एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम बिताना नहीं भूलते। उनकी शादी को 5 साल से ज्यादा हो चुके हैं। लेकिन दोनों अपनी लाइफ और रिलेशनशिप को कुंवारे की तरह जीते हैं।

बड़ी उम्र कभी रूकावट नहीं बनी

मोनालिसा और विक्रांत दोनों एक दूसरे के लिए बराबर समय निकालते रहते हैं। अक्सर इन दोनों को क्वालिटी टाइम बिताते हुए किसी अच्छी लोकेशन पर देखा जा सकता है। वैसे मोनालिसा विक्रांत से चार साल बड़ी हैं। लेकिन उनके प्यार में उम्र कभी आड़े नहीं आई।

बिग बॉस में शादी हुई

विक्रांत और मोनालिसा ने बिग बॉस 2017 में शादी की थी। उनकी शादी को राष्ट्रीय टीवी चैनलों पर भी प्रसारित किया गया था। इनके प्यार के साथ-साथ पूरा देश शादी में भी गवाह बना। (Big Boss)

फैंस को ये जोड़ी खूब पसंद आ रही है

फैंस को इन दोनों की आकर्षक जोड़ी काफी पसंद आ रही है। यही वजह है कि यूजर्स मोनालिसा और विक्रांत की फोटो और वीडियो की जमकर तारीफ करते हुए कमेंट्स में नहीं थकते। (Bhojpuri Actress Monalisa)

स्टारडम से बढ़कर है परिवार

मोनालिसा भले ही स्टार हों लेकिन बहू और बेटी होने का फर्ज हमेशा निभाती हैं। वह अपने परिवार के अन्य सदस्यों और बीमार सास का बहुत ख्याल रखती है।

Bhojpuri Actress Monalisa 

Read More: Kangana Ranaut To Debut On OTT रियलिटी शो को होस्ट करेंगी एक्ट्रेस

Read More: Prabhas Starrer Radhe Shyam New Release Date अब इस दिन थियेटर्स में दिखेगी मूवी

Read More: Bhojpuri Singer Sneha Upadhya : एक्ट्रेस स्नेहा उपाध्याय ‘घुंघरू टूट जावेगा’ गाने पर थिरकती नजर आईं

Connect Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT