होम / Bhojpuri Holi Song : समर सिंह के नए होली गाने 'डलले बाटे गुंगा' रिलीज

Bhojpuri Holi Song : समर सिंह के नए होली गाने 'डलले बाटे गुंगा' रिलीज

Kanchan Rajput • LAST UPDATED : February 5, 2022, 5:52 pm IST

Bhojpuri Holi Song

Bhojpuri Holi Song : अपने खांटी भोजपुरिया अंदाज के लिए मशहूर देसी स्टार समर सिंह ने इस अंदाज में होली का नया गाना ‘डलले बाटे गुंगा’ रिलीज किया है।

इस गाने में समर सिंह शानदार परफॉर्मेंस देते हुए नजर आ रहे हैं। इनके गाने हमेशा मस्ती से भरे होता है। इनके गाने का म्यूजिक ऐसा होता है जिसपर तो कोई भी व्यक्ति अपने आप को झूमने से रोक न पाए।

Read More: Bhojpuri Singer Sneha Upadhya : एक्ट्रेस स्नेहा उपाध्याय ‘घुंघरू टूट जावेगा’ गाने पर थिरकती नजर आईं

होली के अवसर पर गाना Bhojpuri Holi Song

समर सिंह(Samar Singh) ने अपने ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से भोजपुरी गाना ‘डलले बाटे गुंगा’ का वीडियो रिलीज किया है।

इस गाने को होली के मौके को ध्यान में रखकर शूट किया गया है। इसमें समर सिंह बड़े भाई के रोल में नजर आ रहे हैं। और उनकी को-एक्ट्रेस उनके छोटे भाई के बारे में शिकायत लेकर उनके पास आती है।

समर सिंह को एक्ट्रेस की बातों पर भरोसा नहीं होता है। प्रस्तुत गाने में एक्ट्रेस का कहना है कि जब वो सोई गई थी तो उनके साथ समर के भाई ने अभद्रता की है और रंग लगाने की कोशिश की है। (song on the occasion of holi)

इस गाने में उनके भाई को गूंगा दिखाया गया है। यह बहुत ही मजेदार गाना है। इसमें समर सिंह को देसी अंदाज में गले में दुपट्टा लपेटे और कुर्ता-पायजामा में देखा जा सकता है।

गाना बनाने वाली टीम Bhojpuri Holi Song

समर सिंह ने अंतरा सिंह प्रियंका के साथ अलग अंदाज में गाया है ‘डलले बाटे गूंगा’ इस होली सॉन्ग के बोल गीतकार प्रभु बिशन पुरी ने लिखे हैं। म्यूजिक डायरेक्टर एडीआर आनंद, वीडियो डायरेक्टर- गोल्डी जायसवाल, कोरियोग्राफर बॉबी जैक्सन, एडिटर पप्पू वर्मा, मैनेजर एमडी अफजल शाह। इस प्रोजेक्ट को एसके आनंद यादव ने डिजाइन किया है। कंपनी/लेबल समर सिंह ऑफिशियल है। (singing team)

Bhojpuri Holi Song 

Read More: Kangana Ranaut To Debut On OTT रियलिटी शो को होस्ट करेंगी एक्ट्रेस

Read More: Prabhas Starrer Radhe Shyam New Release Date अब इस दिन थियेटर्स में दिखेगी मूवी

Read More: Netflix First Arabic Movie Ashab Wala Aaz मुस्लिम देशों में फिल्म को लेकर मचा है बवाल, यह है वजह

Connect Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT