होम / Prabhas Starrer Radhe Shyam New Release Date अब इस दिन थियेटर्स में दिखेगी मूवी

Prabhas Starrer Radhe Shyam New Release Date अब इस दिन थियेटर्स में दिखेगी मूवी

Prachi • LAST UPDATED : February 2, 2022, 12:30 pm IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई:
Prabhas Starrer Radhe Shyam New Release Date: देश में कोरोना वायरस के केस बढ़ने के कारण कई व्यवस्थाओं पर पाबंधी लग गई थी। हालांकि अब फिर से हालात सामान्य हो रहे हैं। ऐसे में निर्माता निर्देशक अपनी फिल्मों की रिलीज की नई डेट का ऐलान कर रहे हैं। ऐसे में साउथ के सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) और पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) की आने वाली फिल्म ‘राधे श्याम’ (Radhe Shyam) की रिलीज डेट सामने आ गई है। ये फिल्म अब 11 मार्च, 2022 के दिन सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रहा है। फिल्म की रिलीज की घोषणा करते हुए निमार्ताओं ने फिल्म का नया पोस्टर भी साझा किया है।

पोस्टर में हम एक जहाज को तूफान में फंसते हुए देख सकते हैं। कैप्शन में लिखा है कि प्यार और नियति के बीच सबसे बड़ी जंग का गवाह है। ट्रेलर में हमने प्रभास को विक्रमादित्य की भूमिका निभाते हुए देखा, जो एक ज्योतिषी है, जिसकी दुनिया भर में फेमस होता है। उसे प्रेरणा से प्यार हो जाता है लेकिन उनकी लव-स्टोरी में कई मुश्किलें आती हैं। ये फिल्म पहले फिल्म 14 जनवरी, 2022 को आने वाली थी।

महामारी की तीसरी लहर के कारण फिल्म में देरी हुई लेकिन निमार्ताओं के पास सिनेमाघरों के फिर से खुलने का इंतजार करने के अलावा कोई विकल्प नहीं था। मेकर्स हमेशा से ही फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज करना चाहते थे। फिल्म अब 11 मार्च, 2022 को रिलीज होने जा रही है। गुलशन कुमार और टी-सीरीज ने ‘राधे श्याम’ को यूवी क्रिएशंस प्रोडक्शन ने पेश किया है। इस फिल्म का निर्देशन राधा कृष्ण कुमार ने किया है।

Read More: RRR Release Date Changed इस दिन रिलीज होगी डायरेक्टर एस एस राजामौली की फिल्म

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT