होम / Bhojpuri Version Of Srivalli Song : रश्मिका मंदाना के श्रीवल्ली गाने का भोजपुरी वर्जन रिलीज

Bhojpuri Version Of Srivalli Song : रश्मिका मंदाना के श्रीवल्ली गाने का भोजपुरी वर्जन रिलीज

Kanchan Rajput • LAST UPDATED : February 6, 2022, 7:48 pm IST

Bhojpuri Version Of Srivalli Song

Bhojpuri Version Of Srivalli Song : अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की फिल्म पुष्पा की श्रीवल्ली और सामंथा पर फिल्माए गए आइटम सॉन्ग ऊ ओंतावा पर रीमिक्स बना रही हैं, वहीं कोई इसका नया वर्जन रिलीज कर रहा है। हाल ही में इसका भोजपुरी वर्जन भी लॉन्च किया गया है। इसे एक नहीं बल्कि दो सिंगर्स ने अपनी आवाज से सजाया है।

Read More: Bhojpuri Actress Neha Malik : एक्ट्रेस नेहा मलिक की हॉट तस्वीरें देख फैंस हुए दीवाने

डेविड वॉर्नर ने ‘श्रीवल्ली’ (‘Srivalli’)गाने पर बनाया रील

‘पुष्पा’ का गाना ‘श्रीवल्ली’ जो अब पूरी दुनिया में मशहूर हो गया है। जिस पर आम से लेकर तमाम जाने-माने चेहरों तक उनके वीडियो बनाकर फैंस उनकी फॉलोइंग बढ़ा रहे हैं। इस लिस्ट में सबसे पहले ऑस्ट्रेलिया के कंगारू बल्लेबाज डेविड वॉर्नर (David Warner) का नाम आता है और उनके बाद भारतीय टीम के क्रिकेटरों ने भी इस गाने की रील शेयर की है। लेकिन अब इसका भोजपुरीकरण भी हो गया है। भोजपुरी के सिंगर्स भी अपने फैंस का ध्यान खींचने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। ‘श्रीवल्ली’ गाने को राहुल रॉय और मोहन बाबू ने भोजपुरी लहजे में गाया है। जो सुनने में काफी मजेदार लगता है।

भोजपुरी सिंगर्स को मिली नई पहचान

इन दोनों यंग सिंगर्स ने अपने यूट्यूब चैनल पर गाने को शेयर किया है। राहुल ने जहां इस गाने को आरआर रिकॉर्ड्स भोजपुरी यूट्यूब पर ऑडियो वर्जन में रिलीज किया है, वहीं मोहन ने इसे मोहन बाबू ऑफिशियल पर रिलीज किया है। राहुल ने जहां श्रीवल्ली को टाइटल ‘गजब का रूप’ दिया है वहीं मोहन के बोल ‘तोहर झलक श्रीवल्ली बतियां करे तू हर्फी (Bhojpuri Version Of Srivalli Song )

असली गाने से ज्यादा हिट डुप्लीकेट गाने हो रहे

वहीं अगर पुष्पा के ओरिजिनल गाने की बात करें तो इस गाने के हिंदी वर्जन को यूट्यूब पर 15 करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके हैं. इस गाने को जावेद अली ने आवाज दी है। वहीं इसके तेलुगु वर्जन को भी 3 करोड़ से ज्यादा के बाद देखा जा चुका है। गाने को तेलुगु वर्जन में सिड श्रीराम ने गाया है।

Bhojpuri Version Of Srivalli Song

Read More: Bhojpuri Singer Sneha Upadhya : एक्ट्रेस स्नेहा उपाध्याय ‘घुंघरू टूट जावेगा’ गाने पर थिरकती नजर आईं

Read More: Shilpi Raj New Bhojpuri Song : ‘भाउजी के देवरा’ वीडियो रिलीज होने के कुछ ही घंटों में 13 लाख से ज्यादा व्यूज

Read More: Bhojpuri Holi Song : समर सिंह के नए होली गाने ‘डलले बाटे गुंगा’ रिलीज

Connect Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Afghanistan Flash Floods: अफगानिस्तान में बाढ़ से 300 लोगों की मौत,1,000 से अधिक घर नष्ट-Indianews
PM MODI: पंकज वोहरा ने किया बड़ा खुलासा, कहा-2005 में नरेंद्र मोदी को प्रधान मंत्री पद के उम्मीदवार के रूप में पेश किया गया था-Indianews
Lok Sabha Election 2024: बठिंडा सीट से बीजेपी उम्मीदवार IAS परमपाल कौर के चुनाव लड़ने पर विवाद, जानें लोगों ने क्या कहा-Indianews
Lok Sabha Election 2024: क्या 2024 चुनाव के बाक़ी चरणों में पाकिस्तान बड़ा मुद्दा बन गया है, जानें लोगों कि राय-Indianews
क्या होता है Friendship Marriage? जानिए क्यों बढ़ रहा इसका ट्रेंड-Indianews
Stunt Ka Video: युवक की सड़क पर हीरोपंती करनी पड़ी भारी, जिंदगी भर याद रखेगा अपना कारनामा-Indianews
Loksabha Elections 2024: ओडिशा के सभी जिलों के नाम बताएं, पीएम मोदी ने CM नवीन पटनायक को दी चुनौती-Indianews
ADVERTISEMENT