होम / Shilpi Raj New Bhojpuri Song : 'भाउजी के देवरा' वीडियो रिलीज होने के कुछ ही घंटों में 13 लाख से ज्यादा व्यूज

Shilpi Raj New Bhojpuri Song : 'भाउजी के देवरा' वीडियो रिलीज होने के कुछ ही घंटों में 13 लाख से ज्यादा व्यूज

Kanchan Rajput • LAST UPDATED : February 6, 2022, 1:36 pm IST

Shilpi Raj New Bhojpuri Song

Shilpi Raj New Bhojpuri Song : भोजपुरी सिंगर शिल्पी राज आज सिनेमा जगत का बहुत अहम चेहरा बन गयी हैं। आज की तारीख में अगर किसी भी गाने को सिंगर शिल्पी राज आवाज मिल जाए तो वह हिट होना तय हो जाता है। ऐसे में उनकी और एक्ट्रेस श्वेता महारा की जोड़ी ने इन दिनों यूट्यूब पर हंगामा मचा रखा है। इनका म्यूजिक वीडियो ‘रेलिया रे’ ने तहलका मचा रहा है। इसी कड़ी में उनका एक और गाना भाऊजी के देवरा ने आग लगाना शुरू कर दिया है ।

Read More: Bhojpuri Holi Song : समर सिंह के नए होली गाने ‘डलले बाटे गुंगा’ रिलीज

श्वेता की हॉट अदाएं  Shweta’s hot looks

शिल्पी राज का गाना’भाउजी के देवरा’  (‘Bhauji Ka Devra’ Song) श्वेता शर्मा पर फिल्माया गया है। श्वेता पूरे गाने में खांटी देसी अंदाज में कहर ढा रही हैं। उनकी हॉट अदाएं किसी को भी दीवाना बनाने वाली हैं। यह गाना पिछले दिनों सारेगामा हम भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया था। साथ ही वीडियो के कैप्शन में लिखा है, होली के रंग में रंगी यूपी ‘बिहार के हर लड़किया के चेहरा ‘जब खेली संगे भाउजी के देवरा’ इस वीडियो के रिलीज होते ही महज कुछ घंटों में 13 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। (Bhojpuri Song)

Read More: Bhojpuri Singer Sneha Upadhya : एक्ट्रेस स्नेहा उपाध्याय ‘घुंघरू टूट जावेगा’ गाने पर थिरकती नजर आईं

रोमांस और शरारतों से भरपूर है ‘भउजी का देवरा’ सांग

होली के त्योहार को आने में 1 महीने से ज्यादा का समय बाकी है। लेकिन भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सितारे पहले से ही अपनी पूरी ताकत से तैयारियों में लगे हुए हैं। भाऊजी के देवरा गाने को शिल्पी राज और राकेश मिश्रा ने गाया है। वहीं इस म्यूजिक एल्बम में भोजपुरी होली सॉन्ग एक्ट्रेस श्वेता शर्मा अपनी ग्लैमरस अदाओं से लाखों फैंस का दिल लूट रही हैं। गाने में उनका सिजलिंग डांस मूव्स और राकेश के साथ रोमांस कमाल का है। गाने के संगीतकार नदीम श्रवण हैं और चंदन यदुवंशी ने इसके बोल लिखे हैं जबकि छोटू रावत इसके म्यूजिक डायरेक्टर हैं।

Shilpi Raj New Bhojpuri Song

Read More: Kangana Ranaut To Debut On OTT रियलिटी शो को होस्ट करेंगी एक्ट्रेस

Read More: Prabhas Starrer Radhe Shyam New Release Date अब इस दिन थियेटर्स में दिखेगी मूवी

Connect Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT