होम / Big Boss OTT आज है Grand Finale, जानिए कैसे देख सकते हैं

Big Boss OTT आज है Grand Finale, जानिए कैसे देख सकते हैं

Prachi • LAST UPDATED : September 18, 2021, 12:42 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Big Boss OTT: बिग बॉस का पहला ओटीटी प्लेटफॉर्म वर्जन (OTT) अपने अंतिम पड़ाव पर पहुंच चुका है। बिग बॉस ओटीटी का आज यानी शनिवार को ग्रैंड फिनाले होने जा रहा है। करण जौहर द्वारा होस्ट किए जाने वाले इस शो की ट्रॉफी आज शमिता शेट्टी, राकेश बापट, दिव्या अग्रवाल, निशांत भट्ट और प्रतीक सहजपाल में से कोई एक अपने घर लेकर जाएगा। बिग बॉस ओटीटी की इस ग्रैंड फिनाले नाइट में बॉलीवुड स्टार कपल जेनेलिया और रितेश देशमुख नजर आने वाले हैं।

ग्रैंड फिनाले से एक दिन पहले शो में कॉमेडियन भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया ने Big Boss OTT के घर में एंट्री की थी। उन्होंने बीबी ओटीटी अवॉर्ड्स आयोजित किए थे। फाइनलिस्ट को एक टास्क के दौरान अपनी बिग बॉस ओटीटी की यादों को फिर से देखने का मौका मिला। इस टास्क के दौरान उन्हें एक फोटो को सुरक्षित रखना था, जबकि दूसरे को काटना था। अपनी खूबसूरत यादों को देखने के बाद कंटेस्टेंट्स काफी भावुक नजर आए थे।

Big Boss OTT ऐसे देख सकते हैं Grand Finale

हर कोई ये जानने के लिए उत्साहित है कि Big Boss OTT ग्रैंड फिनाले का टाइम क्या है? तो आपको बता दें कि बिग बॉस ओटीटी ग्रैंड फिनाले का समय शाम सात बजे का है। बिग बॉस के दर्शक इस शो की लाइव स्ट्रीमिंग वूट ऐप पर देख सकते हैं। जो लोग सोच रहे हैं कि इसे टीवी पर देख सकते हैं, तो उन्हें बता दें कि ऐसा नहीं है. यह शो केवल वायकॉम के स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर ही देखा जा सकेगा। इस बीच यह खबर भी है कि फिनाले नाइट में टॉप पांच कंटेस्टेंट्स अपनी बेस्ट परफॉर्मेंस देने वाले हैं। इतना ही नहीं, शो में पूर्व प्रतिभागी भी दिखेंगे, जिससे यह शाम और रंगीन हो जाएगी।

Bigg Boss OTT कौन जीतेगा Grand Finale

Big Boss OTT के टॉप 5 कंटेस्टेंट हैं- शमिता शेट्टी, राकेश बापट, दिव्या अग्रवाल, प्रतीक सहजपाल और निशांत भट्ट। अब सवाल उठता है कि इन पांच कंटेस्टेंट्स में से आज कौन अपने घर बिग बॉस ओटीटी की ट्रॉफी लेकर जाने वाला है? अगर शो को शुरूआत से देखें तो शमिता शेट्टी और प्रतीक सहजपाल इस ट्रॉफी के मुख्य दावेदार नजर आते हैं। हालांकि, अभी कुछ भी कहना संभव नहीं है। देखते हैं बिग बॉस ओटीटी के ग्रैंड फिनाले में आज क्या मजेदार होने वाला है और कौन जीतेगा।

Connect Us : Twitter facebook

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

US Elections 2024: चीन कर रहा आगामी अमेरिकी चुनाव में हस्तक्षेप करने का प्रयास, बीजिंग में एंटनी ब्लिंकन का दावा -India News
US TikTok Ban: टिकटॉक के जनरल काउंसल छोड़ेंगे पद, अमेरिकी कानून से लड़ने पर करेंगे ध्यान केंद्रित -India News
Shahnawaz Hussain: पिछड़े वर्ग में मुस्लिमों को जानबूझकर शामिल किया गया, बीजेपी नेता शाहनवाज हुसैन का दावा -India News
Jairam Ramesh: ‘कांग्रेस वीवीपैट के अधिक से अधिक उपयोग पर अभियान जारी रखेगी’, जयराम रमेश ने ट्वीट कर दी जानकारी -India News
Aaj Ka Rashifal: मेष, वृषभ और मिथुन राशियों के लिए आज का दिन लाभकारी, मिलेगी बड़ी खुशखबरी- Indianews
Lok Sabha Election: राजस्थान में दूसरे चरण में 64.6% मतदान दर्ज, बाड़मेर में सबसे अधिक 74.25% वोटिंग- Indianews
PM Modi Road Show: बरेली में पीएम मोदी ने किया रोड शो, सीएम योगी भी रहे मौजूद -India News
ADVERTISEMENT