होम / Bigg Boss 15 Update नई वाइल्ड कार्ड एंट्री से होगी गेम चेंज

Bigg Boss 15 Update नई वाइल्ड कार्ड एंट्री से होगी गेम चेंज

Prachi • LAST UPDATED : November 5, 2021, 5:34 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Bigg Boss 15 Update : एक्स-बिग बॉस ओटीटी प्रतियोगी नेहा भसीन (Neha Bhasin) और राकेश बापट (Raqesh Bapat) ‘बिग बॉस 15’ (Bigg Boss 15) के घर में नई वाइल्ड कार्ड एंट्री (New Wild Card Entry) हैं। वे अन्य ‘बिग बॉस ओटीटी’ प्रतियोगी शमिता शेट्टी, प्रतीक सहजपाल और निशांत भट के साथ घर में शामिल होंगे। घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री के तौर पर राजीव अदतिया को पहले ही जगह मिल गई थी।

वहीं बापट के लिए, ‘बिग बॉस 15’ के ओटीटी सीजन के बाद घर में प्रवेश करना एक बड़ा बदलाव है। उन्होंने कहा कि भले ही मंच अलग हो, लेकिन घर के सदस्य कितने अलग हैं। बापट ने मीडिया से बातचीत में कहा कि कुछ भी नहीं बदलेगा, खेल का पेर्टन वही है, लेकिन हां, ‘बिग बॉस ओटीटी पर हम ज्यादा क्लोज थे।

यहां, मैं देख सकता हूं कि घर के अंदर कोई ठीक रिश्ते नहीं हैं। ओटीटी पर हमने बहुत सी चीजें शेयर कीं, लेकिन यहां, वे सिर्फ खेल खेल रहे हैं और एक-दूसरे पर ध्यान नहीं दे रहे हैं। वास्तव में, मुझे लगता है कि दर्शक कहीं कनेक्ट भी नहीं हो रहा है। प्रतियोगी एक-दूसरे से ठीक से कनेक्ट नहीं हो रहे हैं और सब अपने-अपने स्पेस में हैं।

(Bigg Boss 15 Update) Raqesh Bapat ने शेयर किया अपना गेम प्लान

वहीं ‘बिग बॉस ओटीटी’ में शमिता शेट्टी और बापट की केमिस्ट्री ने खूब सुर्खियां बटोरी थी, और अब जब बापट ने घर में प्रवेश किया है, तो वह सभी उसकी सराहना कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि शमिता बहुत मजबूत खेल खेल रही है। उसकी एक बहुत मजबूत राय और आवाज है। सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि वह बहुत स्पष्ट है।

वह बाहर से, अंदर से एक ही व्यक्ति है। वहीं बापट ने प्रतियोगियों के लिए कुछ सुझाव दिए कि निशांत भट एक अच्छे खिलाड़ी हैं, लेकिन उन्हें प्रतीक सहजपाल की चाल पर ध्यान देने के बजाय अपने खेल पर अधिक ध्यान देना चाहिए। मेरा सुझाव है कि आप खेल को स्वाभाविक तरीके से खेलें ताकि लोग देख सके, कि आप नकली हैं या असली। मैं मजबूत प्रतियोगियों के साथ संबंध बनाऊंगा।

Read More: मुस्लिम सेलेब्स के दिवाली मनाने पर भड़के KRK, कहा-मुसलमान को सारी जिंदगी…

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Ranveer Singh के हाथ लगा बड़ा प्रोजेक्ट, इस साउथ इंडस्ट्री के ब्लॉकबस्टर डायरेक्टर संग करेंगे राक्षस -Indianews
Viral Video: शादी फंक्शन में डांस कर रही थी महिला, हुआ कुछ ऐसा की घर में पसरा मातम
Numerology Lucky Gemstones: मूलांक से जानें अपना लकी स्टोन, होंगे शानदार लाभ
IPL 2024: गुजरात के खिलाफ कोहली ने खेली आतीशी पारी, इन रिकॉर्डस को किया अपने नाम-Indianews
IPL 2024 के बीच अनुष्का शर्मा और बच्चों संग समय बिताने के लिए मुंबई लौटे Virat Kohli! नेटिजन्स ने दिए रिएक्शन -Indianews
Revanth Reddy Summoned : तेलंगाना के सीएम को दिल्ली पुलिस का समन, अमित शाह के वीडियो से जुड़ा है मामला
PM Modi: दिल्ली कोर्ट ने पीएम मोदी पर किसी भी चुनाव लड़ने पर 6 साल का प्रतिबंध लगाने की मांग वाली याचिका को किया खारिज
ADVERTISEMENT