होम / Bigg Boss 15 Update अफसाना खान को मेकर्स ने किया शो से बाहर!

Bigg Boss 15 Update अफसाना खान को मेकर्स ने किया शो से बाहर!

Prachi • LAST UPDATED : November 10, 2021, 12:13 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Bigg Boss 15 Update: टीवी का कंट्रोवर्सियल शो ‘बिग बॉस 15’ (Bigg Boss 15) में नई-नई चीजें देखने को मिल रही हैं। बीते एपिसोड में अफसाना खान ने सभी दर्शकों का ध्यान खींचा। ताजा अपडेट के मुताबिक कथित तौर पर चाकू से खुद को नुकसान पहुंचाने की कोशिश करने के बाद अफसाना खान (Afsana Khan) बिग बॉस 15 के घर से बाहर कर दिया गया है।

बुधवार के एपिसोड के अपकमिंग एपिसोड में अफसाना अपना आपा खो बैठती है और वीआईपी एक्सेस टास्क में हारने के बाद खुद को नुकसान पहुंचाने की कोशिश करती है। हालांकि रिपोर्ट में दावा किया गया है कि अफसाना को मेडिकल रीजन्स की वजह से घर से बाहर किया गया था क्योंकि उन्हें पैनिक अटैक आया था।

(Bigg Boss 15 Update) टास्क के दौरान अफसाना खान की शमिता शेट्टी के साथ जबरदस्त लड़ाई हुई थी

कथित तौर पर वीआईपी एक्सेस टास्क के दौरान Afsana Khan की सह-प्रतियोगी शमिता शेट्टी के साथ जबरदस्त लड़ाई हुई थी। इसके बाद बिग बॉस ने सभी घरवालों को लिविंग एरिया में इकट्ठा होने के लिए कहा और घोषणा की कि अफसाना खान को शमिता के साथ फिजिकल लड़ाई के लिए शो छोड़ना होगा। हाल ही के एक एपिसोड में शमिता शेट्टी और अफसाना खान दोनों को बिग बॉस द्वारा नियम तोड़ने के बाद डांटा गया था।

बिग बॉस ने शमिता शेट्टी को बार-बार अंग्रेजी में बोलने के लिए और हिंदी में बात नहीं करने के लिए फटकार लगाई। वहीं अफसाना खान टास्क के दौरान सोती नजर आई। यह तब भी हुआ जब कप्तान उमर रियाज ने कंटेस्टेंट को बैठने और झपकी नहीं लेने के लिए कहा। राकेश बापट को भी पथरी का दर्द होने के कारण बीच में ही बाहर निकलना पड़ा। अभिनेता ने हाल ही में नेहा भसीन के साथ वाइल्ड कार्ड एंट्री के रूप में घर में प्रवेश किया।

Viral Video Of Shankar Mahadevan spotted at airport

Connect With Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT