होम / Bigg Boss 15 Update नेहा भसीन और प्रतीक सहजपाल के बीच बढ़ा विवाद

Bigg Boss 15 Update नेहा भसीन और प्रतीक सहजपाल के बीच बढ़ा विवाद

Prachi • LAST UPDATED : November 11, 2021, 2:28 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई
Bigg Boss 15 Update : विवादित शो बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) में आए दिन टिवस्ट देखने को मिल रहे हैं। वहीं हालिया एपिसोड में नेहा भसीन (Neha Bhasin) ने दिवाली वीक में घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री की थी। वह प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal) के साथ दूरी बनाए हुए दिखाई दी, जिनके साथ उन्होंने बिग बॉस ओटीटी में एक करीबी रिश्ता साझा किया था। हाल ही के एपिसोड में, यह देखा गया कि नेहा भसीन द्वारा प्रतीक को बोलने के लिए बुलाए जाने के बाद उनके बीच एक साधारण बात बहस में बदल गई, लेकिन उन्होंने उसकी बात नहीं सुनी।

उसने पानी की कुछ बूंदें उस पर फेंकी और उसे भी अपने कॉलर से पकड़ लिया। वहीं प्रतीक सहजपाल ने नेहा को उसे छोड़ने के लिए कहा लेकिन उसने मना कर दिया और उन्होंने एक-दूसरे से बात नहीं करने का फैसला किया। बाद में बाथरूम एरिया में प्रतीक ने नेहा से ठीक से बात करने को कहा। नेहा ने कहा कि उसने सबसे पहले उसे धक्का दिया और उसने जवाबी कार्रवाई की। नेहा भसीन ने कहा कि वह ऐसी है, या तो वह उसे ऐसे ही ले जाए या उसे छोड़ दे। प्रतीक ने जवाब दिया, “मैंने इसे छोड़ दिया है।”

(Bigg Boss 15 Update) प्रतीक नेहा भसीन से माफी मांगते हैं

शमिता शेट्टी नेहा भसीन से प्रतीक सहजपाल से बात न करने के लिए कहती हैं। उनका तर्क तब जारी रहा जब नेहा प्याज काट रही थी और प्रतीक उसके पास खड़ा था। उसने उससे प्याज लिया और उसे काटना शुरू कर दिया। तेजस्वी प्रकाश और निशांत भट ने कहा कि उन्होंने नेहा को प्याज काटने के लिए वोट दिया। प्रतीक ने कहा कि वह भूखा है और चाहता है कि खाना जल्दी बन जाए। नेहा भसीन प्रतीक को उससे दूर रहने के लिए कहती है, इसलिए किचन टेबल के पास जाकर कुर्सी पर बैठ जाती है।

वह उसे अपने अंतरिक्ष में प्रवेश नहीं करने के लिए कहती है। प्रतीक यह कहते हुए जवाबी कार्रवाई करता है कि पूरा घर उसका है और वह जहां चाहे वहां जा सकता है। बाद में प्रतीक सहजपाल नेहा भसीन के पास जाते हैं और उनसे माफी मांगते हैं। नेहा उसे बताती है कि यह सही समय नहीं है और वह उससे बात करने के मूड में नहीं है। प्रतीक सहजपाल अभी भी उससे माफी मांगता है और कहता है कि वह वास्तव में उसकी परवाह करता है और वह उसे प्रभावित करती है। हालाँकि, उसने उसे आश्वासन दिया कि वह उसके द्वारा की गई या उससे कही गई किसी भी बात पर प्रतिक्रिया नहीं देगा। उसने कहा कि वह उसके साथ जैसा चाहे वैसा व्यवहार करने के लिए स्वतंत्र है।

Kangana Ranaut को मिल गया लाइफ पार्टनर, बोलीं-जल्द ही सबको पता लग जाएगा

Connect With Us: Twitter Facebook

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT