होम / Bigg Boss 15 Weekend Ka Vaar सलमान खान लगाएंगे करण कुंद्रा की क्लास

Bigg Boss 15 Weekend Ka Vaar सलमान खान लगाएंगे करण कुंद्रा की क्लास

Prachi • LAST UPDATED : October 23, 2021, 8:18 am IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Bigg Boss 15 Weekend Ka Vaar: बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) को शुरू हुए अभी तीन हफ्ता ही हुआ है, कि घरवालों ने एक दूसरे पर इल्जाम लगाना, एग्रेविस बिहेवियर दिखाना शुरू कर दिया है। डर में पहले हफ्ते से ही एक तरफ जहां लव केमेस्ट्री देखने को मिल रही हैं, वहीं दूसरी तरफ जंगलवाली किसी टास्क को लेकर एक दूसरे से भिड़ जाते हैं।

वीकेंड का वार में सलमान खान (Salman Khan) हर बार सभी को समझाते है, लेकिन उसका कोई असर नहीं दिख रहा है। अब एक बार फिर से सलमान खान वीकेंड का वार में करण कुंद्रा (Karan Kundra) की जमकर क्लास लगाते हुए दिखाई देंगे।

(Bigg Boss 15 Weekend Ka Vaar) Karan ने टास्क के दौरान Prateek को जमीन पर पटक दिया था

Karan ने बीते दिनों टिकट टू मुख्य घर टास्क के दौरान प्रतीक सहजपाल (Prateek Sahajpal) को गुस्से में आकर जमीन पर पटक दिया था। जिसके बाद सोशल मीडिया पर इसकी जमकर आलोचना हुई थी। ऐसे में अब सलमान खान को भी यह रवैया बिल्कुल भी पसंद नहीं आया और उन्होंने करण को जमकर डांट लगाई। कलर्स की ओर से शो का नया प्रोमो जारी किया गया है। इसे देखा जा सकता है कि सलमान खान ने करण कुंद्रा के एक्शन की निंदा की है।

सलमान की डांट को सुनकर करण को बहुत बुरा लगता है। जिसके बाद अपने बिहेवियर को लेकर वह प्रतीक से माफी भी मांगते है। बाद में इसके बारे में बात करते-करते रोने लगते हैं। वहीं प्रतीक कहते हैं कि वह उनकी बात से बिल्कुल भी गुस्सा नहीं हैं। जिसके बाद करण कहते हैं कि प्रतीक के एक्शन से उन्हें फर्क पड़ता है। सलमान खान प्रतीक से सवाल पूछते हैं कि अगर करण कुंद्रा की बजाय उन्हें जय भानुशाली ने पटका होता, तो उनका क्या रिएक्शन होता?

Read More: Home Minister Amit Shah को बर्थडे विश करने पर ट्रोल हुई Sara Ali Khan!

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT