Thursday, May 26, 2022
HomeEntertainmentBollywood Celebrities Corona Update News जानिए कौन-कौन से सेलिब्रिटी हैं कोरोना से...

Bollywood Celebrities Corona Update News जानिए कौन-कौन से सेलिब्रिटी हैं कोरोना से संक्रमित

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Bollywood Celebrities Corona Update News: देश में कोरोना वायरस के केस फिर से तेजी से बढ़ रहे हैं। देश में हर रोज कोरोना और ओमिक्रोन के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। वहीं इसका प्रभाव फिल्म इंडस्ट्री पर भी पड़ रहा है। ऐसे में कोरोना बॉलीवुड सेलेब्स के बीच तेजी से अपने पैर पसार रहा है। आए दिन किसी न किसी स्टार्स के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर सामने आ रही है। हर दिन कोई न कोई सेलेब्रिटी इस महामारी से संक्रमित हो रहा है।

हाल ही में साउथ के मशहूर डायरेक्टर और सुपरस्टार धनुष के बड़े भाई सेल्वाराघवन कोरोना (South Famous Director Selvaraghavan) से संक्रमित हो गए हैं। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर इसकी जानकारी दी है। उन्होने ने ट्वीट कर लिखा, गुड मॉर्निंग, मैं कोरोना से संक्रमित हो गया हूं। अगर कोई मुझसे पिछले 2 या 3 में संपर्क में आया है तो कोरोना टेस्ट करा लें। मैं सभी से मास्क लगाने की अपील करता हूं और सुरक्षित रहें।

आपको बता दें कि उनकी पत्नी गीतांजलि सेल्वाराघवन भी शनिवार को कोरोना से संक्रमित हो गई थी। गीतांजलि भी अपने कोरोना संक्रमित होने की जानकारी सोशल मीडिया पर शेयर की थी। वहीं एक्टर जयराम सुब्रमण्यम भी कोरोना से संक्रमित हो गए हैं। एक्टर ने कई तमिल और मलयालम फिल्मों में काम किया है। बता दें कि इससे पहले इससे पहले दुलकर सलमान, कीर्ति सुरेश, सुरेश गोपी कोरोना पॉजिटिव हुए थे। इसके अलावा स्वर कोकिला लता मंगेशकर भी कोरोना से संक्रमित है। बता दें कि लता मंगेशकर अभी भी अस्पताल में भर्ती है, डॉक्टर्स उनकी पल-पल की अपडेट लेते रहते हैं। फैंस उनके लिए लगातार दुआएं कर रहे हैं।

Read More: Ramesh Sippy Birthday ‘शोले’ के डायरेक्टर आज मना रहे हैँ अपना 75th बर्थडे

Read More: Gehraiyaan First Song Doobey Motion Poster Out दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुवेर्दी रोमांटिक अंदाज में आए नजर

Read More: Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein Fame Yash Pandit Wedding Photo एक्टर ने अपनी गर्लफ्रेंड संग लिए सात फेरे

Read More: Lata Mangeshkar latest Health News लता मंगेशकर की तबीयत में सुधार, स्मृति ईरानी ने की अफवाहें न फैलाने की रिक्वेस्ट

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
Prachi
Sub-Editor at India News, 9 years work experience in Aaj Samaj as a sub editor
RELATED ARTICLES

Most Popular