होम / Bollywood News: शादी के बाद इस बात की वजह से कैटरीना कैफ और विक्‍की कौशल करते हैं लड़ाई

Bollywood News: शादी के बाद इस बात की वजह से कैटरीना कैफ और विक्‍की कौशल करते हैं लड़ाई

Priyanshi Singh • LAST UPDATED : August 18, 2022, 5:36 pm IST

मशहूर निर्माता-निर्देशक करण जौहर (Karan Johar) के पॉपुलर चैट शो ‘कॉफी विद करण’ (Koffee With Karan) को लोगों के द्वारा खूब प्यार मिलता है। इस शो में बड़े से बड़ा स्टार अपने निजी जीवन को लेकर खुल कर बात करते हैं। साथ ही साथ स्टार अपनी लाइफ से जुड़े कई खुलासे करते हैं। बता दें नए एपिसोड में इस बार विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) ने शो के काउच की शोभा बढ़ाई है। अब जब ये दो स्टार आए हैं तो करण ने उनकी पर्सनल लाइफ पर सवाल पूछने ही थे। ऐसे में होस्ट ने एक्टर की शादीशुदा जिंदगी के बारे में बात की। शो के नए एपिसोड ने विक्‍की कौशल ने अपनी पर्सनल लाइफ पर खुलकर बात की। इतना ही नहीं उन्होंने ये भी बताया कि वो और कैटरीना किस बात पर झगड़ा करते हैं।

कैटरीना और विक्‍की कौशल में इस बात को लेकर होती है लड़ाई

बता दें जब करण जौहर ने विक्‍की कौशल से सवाल किया कि वो कौन सी चीज है जिसे लेकर कैटरीना और उनकी लड़ाई हुई। इसपर विक्‍की ने तुरंत जवाब देते हुए कहा, ‘क्‍लोजेट स्‍पेस।’ इस बारे में विस्‍तार से बात करते हुए विक्की ने आगे कहा- ‘ये कम होता जा रहा है। वन एंड हाफ रूम पर उन्होंने कब्‍जा कर लिया है। एक एक कपबोर्ड मिला है मुझे और जल्दी ही वो एक ड्रॉअर बन जाएगा।’ विक्‍की की बात सुनकर करण ने भी इसपर अपनी सहमति दी। करण ने कहा कि ‘वो विक्‍की और कैटरीना के घर जा चुके हैं। उनके पास सच में मुश्किल से एक ही क्‍लोजेट स्‍पेस है’।

अच्छी कुक हैं कैटरीना

जब करण ने विक्‍की से पत्नी कैटरीना की बेकार फिल्‍म के बारे में पूछा।तो विक्‍की का जवाब था ‘फितूर’। वहीं, फेमस रैपिड फायर राउंड में विक्‍की ने खुलासा किया कि कैटरीना अच्छी कुक हैं।गौरतलब है कि पिछले साल दिसबंर में विक्‍की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने धूमधाम से शादी की थी। दोनों की शादी की तस्वीरें आज भी सोशल मीडिया पर खूब सर्च की जाती हैं।

‘टाइगर 3’ में दिखाई देंगी कैटरीना

वहीं, बात करें दोनों स्टार के वर्कफ्रंट की तो जल्द ही कैटरीना सलमान खान के साथ ‘टाइगर 3’ में दिखाई देंगे। कैटरीना की फिल्म ‘फोन भूत’ 4 नवंबर को रिलीज हो रही है जिसमें वो सिद्धांत इस फिल्म में इमरान हाशमी भी अहम किरदार में हैं। इसके अलावा विक्की कौशल ‘सैम बहादुर’, ‘गोविंदा नाम मेरा’ और ‘द इमोर्टल अस्वथामा’ जैसी बड़ी फिल्मों पर काम कर रहे हैं।

ये भी पढ़े – कपिल शर्मा की फिल्म ‘ज़्विगाटो’ का फर्स्ट लुक आया सामने, इस फिल्म फेस्टिवल में होगा वर्ल्ड प्रीमियर

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Bhagwant Mann: क्या टूट जाएगी आम आदमी पार्टी? भगवंत मान के अमित शाह से मिलने पर अटकलें तेज-Indianews
Kareena Kapoor ने मजेदार पोस्ट पर किया रिएक्ट, स्टोरी शेयर कर फैंस के साथ किया शेयर – Indianews
Supreme Court: सेलिब्रेटियों को अब भ्रामक विज्ञापन करना पड़ेगा भारी, सुप्रीम कोर्ट ने जारी किया ये आदेश-Indianews
BCCI: चैम्पियंस ट्रॉफी के लिए पाकिस्तान जाएगी भारतीय टीम? केंद्र सरकार का होगी आखिरी फैसला-Indianews
बेटी मालती को लेकर इस चीज का ध्यान रखती है Priyanka, मां होने की जिम्मेदारी पर की बात – Indianews
Petrol Diesel Price: रोज बदलते है प्रट्रोल डिजल के भाव, जानें क्या है आपके राज्य का हाल-Indianews
Noida: नोएडा में फिर दिखा कुत्तों का आतंक, लिफ्ट के अंदर एक बच्ची पर किया हमला-Indianews
ADVERTISEMENT