होम / Cannes Film Festival 2022 फिल्म फेस्टिवल में होगी इंडियन डॉक्यूमेंट्री 'ऑल दैट ब्रीथ्स' की स्पेशल स्क्रीनिंग

Cannes Film Festival 2022 फिल्म फेस्टिवल में होगी इंडियन डॉक्यूमेंट्री 'ऑल दैट ब्रीथ्स' की स्पेशल स्क्रीनिंग

Prachi • LAST UPDATED : April 15, 2022, 2:46 pm IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई:
Cannes Film Festival 2022: कान्स फिल्म फेस्टिवल 2022 (Cannes Film Festival 2022) 17 मई से 28 मई तक आयोजित होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। समारोह के आयोजकों, जिसमें फेस्टिवल डायरेक्टर थिएरी फ्रीमॉक्स और मौजूदा अध्यक्ष पियरे लेस्क्योर शामिल हैं, ने हाल ही में बहुप्रतीक्षित लाइनअप की घोषणा की, जिसमें बाज लुहरमन के एल्विस से लेकर एल्विस तक सब कुछ शामिल है।

Cannes Film Festival 2022
Indian Documentary All That Breathes

वहीं फिल्म निर्माता शौनक सेन की डॉक्यूमेंट्री ‘ऑल दैट ब्रीथ्स ‘(Indian Documentary All That Breathes) का प्रीमियर कान्स फिल्म फेस्टिवल 2022 में स्पेशल स्क्रीनिंग सेगमेंट में होगा। दुनिया भर के टैलेंटेड अभिनेताओं के सबसे प्रतिष्ठित फेस्टिवल्स में से एक माने जाने वाले 10 दिवसीय फेस्टिवल में हॉलीवुड के मशहूर मेवरिक और एल्विस प्रेस्ली की बायोपिक भी 75वें समारोह (75th Edition Announced) में देखने को मिलेगी। इस दौरान ‘आॅल दैट ब्रीथ्स’ के दिल्ली बेस्ड डायरेक्टर शौनक सेन की डॉक्यूमेंट्री का प्रीमियर फेस्टिवल में स्पेशल स्क्रीनिंग सेगमेंट में होगा।

फेस्टिवल के आयोजकों ने कहा कि उनके आधिकारिक ट्विटर पेज पर इसे लाइव स्ट्रीम किया गया था। 90 मिनट की लंबी डॉक्यूमेंट्री भाई-बहन मोहम्मद सऊद और नदीम शहजाद के इर्द-गिर्द घूमती है। जिन्होंने घायल पक्षियों, खास तौर से काली चील को बचाने और उनका इलाज करने के लिए अपना जीवन समर्पित कर दिया है। वजीराबाद में अपने बेसमेंट से बाहर काम करते हुए दिल्ली के भाई-बहन फिल्म का फोकस बन जाते हैं।

फ्रांसीसी निर्देशक माइकल हजानाविसियस (द आर्टिस्ट) जेड 17 मई को कान फिल्म फेस्टिवल के 75वें संस्करण की शुरूआत करेंगे। उन्होंने पेरिस में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान इस बात की घोषणा की। बता दें कि ये फेस्टिवल 28 मई तक चलेगा। इस दौरान थियरी फ्रेमॉक्स ने कुल 49 फिल्मों का खुलासा किया, जबकि अन्य के बारे में जल्द ही बताया जाएगा। डेडलाइन के अनुसार मिशेल हजानाविसियस का जेड (कॉमे जेड) उर्फ फाइनल कट 17 मई को प्रतियोगिता से बाहर हो जाएगा।

Read More: Wikipedia Declares Ranbir And Alia Husband And Wife इंटरनेट पर भी शादी हुई कंफर्म, विकिपीडिया ने रणबीर-आलिया को बनाया ऑफिशियली पति पत्नी

Read More: Dharmendra And Hema Malini Love Story हेमा मालिनी को देखते ही उनपर फिदा हो गए थे धर्मेंद्र, शादी करने के लिए बदल दिया था धर्म

Read More: Ranbir And Alia Wedding Inside Photos रणबीर कपूर-आलिया भट्ट ने शादी के बाद छलकाए जाम, वायरल हुई फोटोज

Read More: Alia Bhatt Mangalsutra Connection रणबीर कपूर के लकी नंबर 8 से है आलिया भट्ट के मंगलसूत्र का कनेक्शन!

Read More: Alia Bhatt Mother Soni Razdan Post सोनी ने आलिया की शादी के बाद पोस्ट शेयर कर लिखा, हमें एक बेटा मिल गया

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT