होम / Alia Bhatt Mangalsutra Connection रणबीर कपूर के लकी नंबर 8 से है आलिया भट्ट के मंगलसूत्र का कनेक्शन!

Alia Bhatt Mangalsutra Connection रणबीर कपूर के लकी नंबर 8 से है आलिया भट्ट के मंगलसूत्र का कनेक्शन!

Prachi • LAST UPDATED : April 15, 2022, 11:35 am IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई:
Alia Bhatt Mangalsutra Connection: बी टाउन में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर (Ranbir And Alia Wedding) आखिरकार कल सात जन्मों के बंधन में बंध चुके हैं। बी टाउन की इस हॉट कपल की शादी सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बनी हुई है। ऐसे में आलिया ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी वेडिंग फोटोज भी शेयर कर दी हैं, जो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर छाई हुई हैं। फैंस से लेकर सेलेब्स तक, हर कोई आलिया-रणबीर को ढेर सारी बधाइयां और प्यार दे रहा है।

आलिया रणबीर से बेशुमार प्यार करती हैं, ये बात तो किसी से छिपी नहीं है। लेकिन रणबीर के लिए आलिया के प्यार की शिद्दत का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि एक्ट्रेस के वेडिंग लुक में हर चीज उनके डार्लिंग रणबीर से कनेक्टेड दिखी। रणबीर ने शादी पर आलिया भट्ट को जो मंगलसूत्र पहनाया है, वो कपल के लिए बहुत ज्यादा खास है।

आलिया के मंगलसूत्र की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। मंगलसूत्र को अगर आप ध्यान से देखेंगे तो इसमें आपको रणबीर कपूर का लकी नंबर 8 दिख जाएगा, जो अब हमेशा आलिया के साथ रहने वाला है। आलिया के मंगलसूत्र में गोल्डन चेन है, जिसमें ब्लैक मोती लगे हैं। डायमंड पेंडेंट के ऊपर इनफिनिटी यानी 8 का साइन है, जो रणबीर का लकी नंबर है।

वहीं आलिया भट्ट के मंगलसूत्र के अलावा उनके कलीरों पर भी नंबर 8 लिखा हुआ है। इससे ये साफ जाहिर होता है कि आलिया ने रणबीर के साथ उनके लकी नंबर 8 को भी हमेशा के लिए अपना बना लिया है। वहीं बता दें कि रिपोर्ट के अनुसार आलिया के कलीरों और मंगलसूत्र के अलावा आलिया ने अपनी मेहंदी आर्टिस्ट को भी इनफिनिटी डिजाइन के इंस्ट्रक्शन दिए थे। ये सब देखकर हम तो बस यही कहेंगे कि रणबीर और रणबीर एक दूसरे के लिए बने हैं।

Read More: Kareena Kapoor Khan Arrives At Ranbir And Alia Wedding पिंक कलर की ट्रांसपेरेंट साड़ी में बेहद खूबसूरत दिखी करीना, सैफ की नहीं हट रही थी निगाहें

Read More: Beast Box Office Collection Day 1 फिल्म ने तमिल में बनाया नया रिकॉर्ड, पहले दिन की इतनी कमाई!

Connect Us : Twitter Facebook

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT