होम / Debina Banerjee and Gurmeet Choudhary ने बच्ची के आगमन का छठा दिन किया सेलिब्रेट

Debina Banerjee and Gurmeet Choudhary ने बच्ची के आगमन का छठा दिन किया सेलिब्रेट

Mukta • LAST UPDATED : April 15, 2022, 12:14 pm IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई
Debina Banerjee and Gurmeet Choudhary कुछ दिनों पहले बच्ची के माता-पिता बने हैं। दंपति खुश हैं क्योंकि उन्होंने अपने जीवन में बच्चे का स्वागत किया है। नए माता-पिता ने हाल ही में अपनी बच्ची के आने का छठा दिन मनाया। गुरमीत के परिवार के रीति-रिवाजों का पालन उनके गृहनगर बिहार से किया जाता है, इस दिन यह माना जाता है कि भगवान नवजात शिशु के भाग्य का फैसला करते हैं।

Debina Banerjee and Gurmeet Choudhary के माता-पिता पूजा के लिए पहुंचे

Debina Banerjee and Gurmeet Choudhary

गुरमीत और देबिना के माता-पिता दोनों पूजा के लिए अपने गृहनगर से पहुंचे और खुशी का जश्न मनाया। सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर करते हुए देबिना ने कैप्शन में लिखा, ‘बच्चे के आगमन का छठा दिन पूरे परिवार के साथ सेलिब्रेट किया। वास्तव में हर दिन एक उत्सव होता है जब पूरा परिवार आसपास है और परिवार में मेरी छोटी बेटी भी है। ”

Debina Banerjee ने छत्ती चीला समारोह के बारे में बताया

तस्वीरों में, देबिना ने यह भी बताया कि छत्ती चीला किस समारोह के बारे में है। उन्होंने लिखा, ‘कहा जाता है कि इस दिन भगवान आकर आपकी किस्मत लिखते हैं। और मुझे लगता है कि जितना अधिक हम अपनी परंपराओं का जश्न मनाते हैं, उतना ही हम अपनी संस्कृति से जुड़े होते हैं क्योंकि इंटरनेट और सुपरफास्ट जीवन के युग में शायद ही हमारे पास कई चीजों के लिए समय हो। ”

Debina Banerjee and Gurmeet Choudhary

बच्चे का चेहरा माता-पिता दोनों जैसा दिखता है : Debina Banerjee

देबिना ने पहले व्लॉग में साझा किया था कि उन्हें अपने बच्चे का चेहरा दिखाने में कुछ और समय लगेगा। हालांकि, उन्होंने प्रशंसकों से ‘L’ अक्षर के साथ नाम साझा करने का अनुरोध किया है। देबिना और गुरमीत के माता-पिता ने यह भी खुलासा किया कि बच्चे का चेहरा माता-पिता दोनों जैसा दिखता है।

Read More: Kareena Kapoor Khan Arrives At Ranbir And Alia Wedding पिंक कलर की ट्रांसपेरेंट साड़ी में बेहद खूबसूरत दिखी करीना, सैफ की नहीं हट रही थी निगाहें

Read More: Beast Box Office Collection Day 1 फिल्म ने तमिल में बनाया नया रिकॉर्ड, पहले दिन की इतनी कमाई!

Connect Us : Twitter Facebook

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT