होम / Sidharth Shukla Death Anniversary: सिद्धार्थ शुक्ला की पहली पुण्यतिथि पर देवोलीना भट्टाचार्जी ने कही ये बात

Sidharth Shukla Death Anniversary: सिद्धार्थ शुक्ला की पहली पुण्यतिथि पर देवोलीना भट्टाचार्जी ने कही ये बात

Priyanshi Singh • LAST UPDATED : September 2, 2022, 12:14 pm IST

Sidharth Shukla Death Anniversary:

सिद्धार्थ शुक्ला ने भले ही इस दुनिया को अलवीदा कह दिया हो लेकिन वो आज भी लोगों के दिलों में राज करते हैं । एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला की मौत को आज एक साल हो गया ऐसे में उनकी पहली पुण्यतिथि पर परिवार से लेकर फैंस उन्हें याद कर रहे हैं और श्रद्धांजलि दे रहे हैं। बता दे छोटे पर्दे की मशहुर अभीनेत्री में से एक देवोलीना भट्टाचार्जी ने अपने प्यारे दोस्त सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर कुछ यादें सांझा की हैं।

 

 

 देवोलीना ने कुछ इस तरह किया याद 

बता दें देवोलीना उन हस्तियों में से एक हैं , जिन्होंने 2019 में रियलिटी शो ‘बिग बॉस 13’ के घर के अंदर सिद्धार्थ शुक्ला के साथ समय बिताया। जबकि दोनों ने शो में एक रोलर-कोस्टर यात्रा की थी, भट्टाचार्जी अभी भी उनके करीबी सहयोगियों में से एक थे। सिद्धार्थ को याद करते हुए देवालीना ने कहा कि उन्हें वो यादें बस कल की तरह लगत हैं। देवोलीना ने कहा, “जब भी मेरे दिमाग में यह ख्याल आता है कि वह अब हमारे साथ नहीं हैं, तो मुझे बहुत खेद और दुख होता है। वह एक अच्छे व्यक्ति थे। शो में हम लड़े लेकिन सौहार्दपूर्ण भी रहे।”

 

देवोलीना ने आगे कहा “शो के बाहर हम बहुत अच्छे दोस्त थे। मैं कभी-कभी मुस्कुराती हूं, सोचती हूं कि कैसे वह मेरी टांग खींचता था, मेरे साथ फ्लर्ट करता था, और उस घर में मेरे लिए गाता था। जब मैं शो में घायल हुई तो उन्होंने मेरा ख्याल रखा।” सिद्धार्थ के फैन्स ने उनकी विरासत को अभी भी जिंदा रखा हैभट्टाचार्जी कहती हैं, “मुझे लगता है कि यही असली सफलता है। यह सफलता सभी को नहीं मिलती। मुझे उम्मीद है कि सिद्धार्थ जहां भी हों, शांति से हों।”

40 वर्ष की उम्र में दुनिया को छोड़कर चले गए थे सिद्धार्थ शुक्ला

बता दें कि पिछले साल 2 सितंबर को दिल का दौरा पड़ने से सिद्धार्थ शुक्ला की उनके ही घर में मौत हो गई थी। सिद्धार्थ शुक्ला केवल 40 वर्ष की उम्र में दुनिया को छोड़कर चले गए और इसने पूरी इंडस्ट्री को सकते में डाल दिया था।
सिद्धार्थ के परिवार में उनकी मां रीता और दो बहनें हैं। अब एक साल हो गया है और उनकी यादें न केवल उनके परिवार बल्कि इंडस्ट्री के उनके प्रशंसकों और दोस्तों के दिलों में अभी भी ताजा हैं। अभिनेता की पहली पुण्यतिथि की पूर्व संध्या पर, उनकी मां रीता शुक्ला और बहनों सहित उनके परिवार के सदस्य ब्रह्मा कुमारियों के साथ प्रार्थना सभा के लिए एकत्र हुए। सिद्धार्थ लंबे समय तक चलने वाले टीवी शो बालिका वधू में अपनी भूमिका के लिए जाने जाते थे, ब्रह्मा कुमारियों के उत्साही अनुयायी थे और अक्सर अपनी मां के साथ उपस्थित होते थे। प्रार्थना सभा की कई तस्वीरें ऑनलाइन सामने आई हैं। साथ ही भोग व प्रसाद का वितरण किया गया।

 

ये भई पढ़े – Rajeev Sen and Charu Asopa Relationship: चारू असोपा और राजीव सेन नहीं होंगे अलग, पोस्ट कर किया खुलासा

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Ileana D’Cruz ने अपने काम को लेकर किया खुलासा, इंडस्ट्री में हक मिलने पर कही ये बात -Indianews
Khalistan Slogans: ट्रूडो की मौजूदगी में लगे खालिस्तान समर्थक नारे, भारत ने किया कनाडाई राजनयिक को तलब
Priyanka Chopra ने फ्लॉन्ट की टोंड बॉडी, हेड्स ऑफ स्टेट के सेट से नई सेल्फी की शेयर -Indianews
KKR vs DC Toss Update: कोलकाता नाइट राइडर्स ने जीता टॉस, देखें दोनों टीमों की प्लेइंग-11
IPL 2024, KKR vs DC Live Score: दिल्ली कैपिटल्स का चौथा विकेट गिरा, अभिषेक पोरेल 18 रन बनाकर आउट
Taapsee Pannu का खुलासा, शादी के आउटफिट्स किसी डिजाइनर ने नहीं, बल्कि कॉलेज के दोस्त ने किए थे तैयार -Indianews
अशोक चोपड़ा के निधन को अब तक भूला नहीं पाई हैं Priyanka Chopra, पिता को खोने का दर्द किया बयां -Indianews
ADVERTISEMENT