होम / Disha Patani Lift 80 kg in GYM दिशा की शेयर की गई वीडियो पर टाइगर ने किया कमेंट

Disha Patani Lift 80 kg in GYM दिशा की शेयर की गई वीडियो पर टाइगर ने किया कमेंट

Sachin • LAST UPDATED : February 18, 2022, 4:21 pm IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई:

Disha Patani Lift 80 kg in GYM हिंदी सिनेमा की सबसे हॉट, फिट और प्रतिभाशाली अभिनेत्रियों में से एक, दिशा पटानी ने 2015 में अपने कैडबरी विज्ञापन से प्रसिद्धि पाई थी। 6 साल से मनोरंजन उद्योग का हिस्सा होने के नाते, दिशा अपने संपूर्ण लुक के साथ राष्ट्रीय क्रश बन गई हैं। एम एस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी, बागी 2, भारत, मलंग और राधे जैसी फिल्मों के साथ दिशा पटानी बी-टाउन की सबसे होनहार अभिनेत्रियों में से एक हैं।

हालांकि, बहुत से लोग इस तथ्य से अवगत नहीं हैं कि दिशा अपने फिटनेस लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए हर दिन जिम में अथक परिश्रम करती हैं। बार-बार, वह अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपने वर्कआउट से स्निपेट्स ड्रॉप करती है, जो स्क्रीन पर स्टनर बनने के लिए जिम में कितनी मेहनत करती है, यह दिखाती है।

Disha Patani Lift 80 kg in GYM (CLICK HERE)

कुछ समय पहले, दिशा पटानी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर जिम में अपने वर्कआउट का एक वीडियो साझा किया। वीडियो में दिशा को एक रैक पुल के पांच दोहराव करते हुए देखा जा सकता है जो 80 किलोग्राम वजन द्वारा संचालित था। अभिनेत्री इतनी बड़ी मात्रा में वजन उठाने में काफी सहज लग रही थी, और यह उसकी फिटनेस और शक्ति के बारे में सब कुछ बयां करती है। जैसे ही वीडियो पोस्ट किया गया, दिशा के कथित बॉयफ्रेंड टाइगर श्रॉफ ने उनकी पोस्ट पर एक भावपूर्ण टिप्पणी की, उन्होंने लिखा, “वंडर वुमन”।

Disha Patani Lift 80 kg in GYM

हालांकि, सिर्फ टाइगर ही नहीं बल्कि उनकी मां आयशा श्रॉफ और उनकी बहन कृष्णा श्रॉफ ने भी दिशा को चीयर किया। जबकि आयशा ने टिप्पणी की, “जानवर”, उनकी बेटी और दिशा के करीबी दोस्त, कृष्णा ने लिखा, “यू आर फायरी”, इसके बाद तीन फायर इमोटिकॉन्स।(Disha Patani Lift 80 kg in GYM)

READ MORE : Bestseller Reviews: श्रुति हसन और मिथुन चकर्वर्ती की ये वेब सीरीज बेस्टसेलिंग तोह नहीं है

READ MORE : Hrithik Roshan Donate Blood: रेयर ब्लड ग्रुप होने कारण दान किया खून , जाने ह्रितिक का ब्लड ग्रुप क्या है

Connect With Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT