होम / Hrithik Roshan Donate Blood: रेयर ब्लड ग्रुप होने कारण दान किया खून , जाने ह्रितिक का ब्लड ग्रुप क्या है

Hrithik Roshan Donate Blood: रेयर ब्लड ग्रुप होने कारण दान किया खून , जाने ह्रितिक का ब्लड ग्रुप क्या है

Sachin • LAST UPDATED : February 18, 2022, 3:19 pm IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई:

Hrithik Roshan Donate Blood ऋतिक रोशन जिसे ग्रीक देवता भी कहा जाता है। उनके पास दमदार बॉडी ही नहीं बल्कि सोने का दिल भी है। जिंदगी ना मिलेगी दोबारा, जिसने दुर्लभ बी-नेगेटिव ब्लड ग्रुप होने की बात स्वीकार की है, ने गुरुवार को रक्तदान किया। अभिनेता की दयालुता के इस कृत्य ने लाखों लोगों का दिल और प्यार जीता है।

वर्ल्ड रैंडम एक्ट ऑफ काइंडनेस डे के अवसर पर, ऋतिक ने रक्तदान के लिए मुंबई के एक अस्पताल का दौरा किया और उसी के बारे में पोस्ट किया। यह लिखते हुए कि उन्होंने ‘बहुत महत्वपूर्ण ब्लड बैंकों का एक महत्वहीन हिस्सा’ बनने का फैसला किया है, उन्होंने डॉक्टरों को भी धन्यवाद दिया।

Hrithik Roshan Donate Blood 

Hrithik Roshan Donate Blood

ऋतिक ने रक्तदान करते हुए और कैमरे के लिए विक्ट्री दिखाते हुए खुद की एक तस्वीर को साझा करते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा, “मुझे बताया गया कि मेरा ब्लड ग्रुप बी-नेगेटिव एक दुर्लभ प्रकार है। अस्पताल अक्सर इसकी कमी महसूस करते हैं। अति महत्वपूर्ण ब्लड बैंकों का नगण्य हिस्सा होने का संकल्प लेना। मुझे योगदान करने की अनुमति देने के लिए @kokilabenhospital को धन्यवाद।

ऋतिक रोशन ने आगे कहा, “डॉ राजेश सावंत, डॉ रईस अहमद और डॉ प्रज्ञा को बेदाग देखभाल और व्यावसायिकता के लिए धन्यवाद। पुनश्च: क्या आप जानते हैं कि रक्तदान करना वास्तव में दाताओं के स्वास्थ्य के लिए अच्छा है

READ MORE : Naga Chaitanya and Pooja Hegde New Movie: वेंकट प्रभुकी अगली फिल्म के लिए आएंगे साथ जाने फिल्म का नाम

READ MORE : Arpita Khan Bought New House, 10 करोड़ में ख़रीदा मुंबई में नया घर, जाने क्या है ख़ास

READ MORE : ‘Teri Ada’ Song Released, शिवांगी जोशी और मोहसिन खान दोनों की दिखी अच्छी केमिस्ट्री

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT