होम / दरमियान पर Ekta Kapoor : 'मेरे पहले आडियो शो में सब कुछ है, प्यार, अविश्वसनीय घोटाले, चौंकाने वाले मोड़'

दरमियान पर Ekta Kapoor : 'मेरे पहले आडियो शो में सब कुछ है, प्यार, अविश्वसनीय घोटाले, चौंकाने वाले मोड़'

Sameer Saini • LAST UPDATED : October 15, 2021, 12:08 pm IST

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

Ekta Kapoor : टेलीविजन की मशहूर अभिनेत्री एकता कपूर अपने आॅडियो शो ‘दर्मियां’ के बारे में बात करती हैं, जिसमें श्रीति झा और शब्बीर अहलूवालिया हैं। वह इस महिला-केंद्रित नाटक पर काम करने के अपने अनुभव के साथ-साथ दर्शकों की इस पर प्रतिक्रिया करने के बारे में भी चर्चा करती है।

एकता कहती हैं कि आडिबल के लिए मनोरंजन सामग्री की कल्पना करना एक शानदार अनुभव रहा है और इसने मुझे रचनात्मक लिफाफे को पहले से कहीं अधिक आगे बढ़ाने में मदद की है। आडियो माध्यम के साथ, आपके पास अपने विचारों को संप्रेषित करने के लिए दृश्यों का समर्थन नहीं है जो प्रक्रिया को चुनौतीपूर्ण बनाता है और आपको नया करने के लिए प्रेरित करता है। मेरे पहले आॅडियो शो ‘दर्मियां’ में सब कुछ है-प्यार, अविश्वसनीय घोटाले, चौंकाने वाले मोड़ और बहुत कुछ। मुझे यकीन है कि श्रोता इसे पसंद करेंगे, और जीवन के लिए आडियोफाइल बन जाएंगे।”

Ekta Kapoor

एकता ने कई शो का निर्माण किया है और टेलीविजन के कई लोकप्रिय चेहरों के साथ काम किया है। वह शब्बीर अहलूवालिया और सृति झा को चुनने के पीछे के विशेष कारण के बारे में विस्तार से बताती हैं। दोनों की असाधारण रूप से शक्तिशाली केमिस्ट्री है और मेरे शो में बहुत हिट जोड़ी रही है, मुझे पता था कि वे ‘साक्षी’ और ‘रिदान के किरदारों को खूबसूरती से जीवंत करेंगे। सृति में आवाज की इतनी गहराई है, इतनी परिपक्वता और शब्बीर है, वह सर्वोत्कृष्ट है।

दर्मियां एक कपल ‘साक्षी’ की कहानी है, जिसकी खूबसूरत शादीशुदा जिंदगी में अचानक उथल-पुथल मच जाती है, जब उसके पति का विस्फोटक सेक्स टेप आनलाइन लीक हो जाता है। वह अपनी सारी उम्मीदें खो देती है जब तक कि ‘रिदान’, एक युवक उसके जीवन में नहीं आता।

एकता को लगता है कि यह कहानी हमारे समाज में महिलाओं के जीवन से अच्छी तरह मेल खाती है। वह साझा करती है: दर्मियां लिंग, वर्ग और तबके में कटौती करती है – यह कई महिलाओं के जीवन की कहानी है। कई श्रोता सोचेंगे कि वे ‘साक्षी’ को सुनते हैं – ‘अरे, वह मैं थी या है! मैं उसे जानती हूँ! यह शो एक महिला के संघर्ष की आंतरिक यात्रा पर केंद्रित है और बेहद संबंधित है-यह आपको उन भावनाओं की विशाल श्रृंखला के माध्यम से ले जाता है जो एक महिला वास्तव में अशांत समय और कठिन परिस्थितियों के दौरान महसूस करती है, जो उन्हें महसूस करने के लिए माना जाता है।

Read Also : Anupama Serial Update आएगा बड़ा ट्विस्ट, मुश्किल समय में अनुज देगा समर का साथ

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Jairam Ramesh: ‘कांग्रेस वीवीपैट के अधिक से अधिक उपयोग पर अभियान जारी रखेगी’, जयराम रमेश ने ट्वीट कर दी जानकारी -India News
Aaj Ka Rashifal: मेष, वृषभ और मिथुन राशियों के लिए आज का दिन लाभकारी, मिलेगी बड़ी खुशखबरी- Indianews
Lok Sabha Election: राजस्थान में दूसरे चरण में 64.6% मतदान दर्ज, बाड़मेर में सबसे अधिक 74.25% वोटिंग- Indianews
PM Modi Road Show: बरेली में पीएम मोदी ने किया रोड शो, सीएम योगी भी रहे मौजूद -India News
West Bengal board: पश्चिम बंगाल बोर्ड के कक्षा 10वीं का रिजल्ट जल्द होगा जारी, जानें सही तारीख व टाइमिंग- Indianews
America: ‘मैं सांस नहीं ले पा रहा हूं’, पुलिस द्वारा अश्वेत व्यक्ति के गर्दन को घुटने से दबाने से हुई मौत- Indianews
Shaheed Bhagat Singh: शादमान चौक का नाम शहीद भगत सिंह हो, पाकिस्तान सरकार ने लाहौर HC से मांगा और वक्त -India News
ADVERTISEMENT