होम / Kamal Rashid Khan: मुंबई एयरपोर्ट पर फिल्म मेकर कमाल राशिद खान गिरफ्तार, सलमान खान को लेकर कही यह बात

Kamal Rashid Khan: मुंबई एयरपोर्ट पर फिल्म मेकर कमाल राशिद खान गिरफ्तार, सलमान खान को लेकर कही यह बात

Divyanshi Singh • LAST UPDATED : December 25, 2023, 5:53 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़),Kamal Rashid Khan: एक्टर और फिल्म मेकर कमाल राशिद खान जिनके उपर 2016 में एक केस दर्ज हुआ था मुंबई एयरपोर्ट पर गिरफ्तार हो गए हैं। केस के तहत वो देश छोड़कर नहीं जा सकते हैं। बताया जा रहा है कि वो नया साल मनाने दुबई जा रहे थे, इससे पहले ही पुलिस ने उन्हें एयरपोर्ट पर गिरफ्तार कर लिया। इस बात की जानकारी खुद कमाल ने ट्वीट कर दी। साथ ही लिखा कि अगर उन्हें कुछ हो गया तो इसका जिम्मेदार कौन होगा।

कमाल राशिद ने ट्वीट कर कही यह बात

ट्वीट कर कमाल ने लिखा कि “मैं पिछले एक साल से मुंबई में हूं। और मैं अपनी सभी अदालती तारीखों पर नियमित रूप से उपस्थित हो रहा हूं। आज मैं नए साल के लिए दुबई जा रहा था। लेकिन मुंबई पुलिस ने मुझे एयरपोर्ट पर गिरफ्तार कर लिया. पुलिस के मुताबिक, मैं 2016 के एक मामले में वांछित हूं। सलमान खान कह रहे हैं कि उनकी फिल्म #टाइगर3 मेरी वजह से फ्लॉप हुई है। यदि मैं किसी भी परिस्थिति में पुलिस स्टेशन या जेल में मर जाऊं, तो आप सभी को पता होना चाहिए कि यह एक हत्या है। और आप सब जानते हैं, कौन जिम्मेदार है”।

दो बार अरेस्ट किए जा चुके हैं कमाल

बता दें एक्टर और फिल्म मेकरअक्सर ही सेलेब्स को लेकर कॉन्ट्रोवर्शियल ट्वीट्स करते रहते हैं। कमाल पर सेलेब्स को बिना वजह बदनाम किए जाने वाले ट्वीट्स करने का इल्जाम है। इस मामले में वो कई बार जेल जा चुके हैं। कमाल इससे पहले 2022 में भी दो बार अरेस्ट किए जा चुके हैं। सबसे पहले उन्हें इरफान खान, ऋषि कपूर को लेकर कन्ट्रोवर्शियल ट्वीट के इल्जाम में गिरफ्तार किया गया था। 2016 में कमाल के खिलाफ विक्रम भट्ट ने भी केस फाइल किया था। पिछले साल सितंबर में कमाल पर उनकी फिटनेस ट्रेनर ने भी सेक्शुअली असॉल्ट करने का इल्जाम लगाया था। इसके बाद कमाल को गिरफ्तार कर लिया गया था।

ये भी पढ़ें-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT