होम / Flora Saini के बॉयफ्रेंड ने मार-मार कर तोड़ दिया था जबड़ा, एक्ट्रेस के माता-पिता को भी दी थी मारने की धमकी !

Flora Saini के बॉयफ्रेंड ने मार-मार कर तोड़ दिया था जबड़ा, एक्ट्रेस के माता-पिता को भी दी थी मारने की धमकी !

Swati Singh • LAST UPDATED : December 7, 2022, 2:40 pm IST

Flora Saini : श्रद्धा वलाकर हत्याकांड ने देश को झंझोड़ कर रख दिया है. इस केस के बाद लिव- इन रिलेशनशिप पर भी कई सवाल उठने लगे और न जानें इससे मिलते-जुलते कितने केस सामने आ गए. इसी तरह का मिलता जुलता एक केस बॉलीवुड से भी सामने आया है.

स्त्री’ फेम फ्लोरा सैनी को आप जानते होंगे एक्ट्रेस अपनी एक्टिंग और खूबसूरती के लिए काफी मशहूर हैं। जब #MeToo आंदोलन सामने आया तो उस समय अपनी आपबीती सुनाने वालों में फ्लोरा का नाम भी शामिल था। फ्लोरा एक बार फिर अपने साथ होने वाले घरेलू हिंसा और यौन उत्पीड़न पर बात करने पर सुर्खियों में आ गई हैं।

एक्स बॉयफ्रेंड को लेकर एक्ट्रेस ने किया खुलासा

फ्लोरा सैनी ने एक इंटरव्यू में अपने जीवन के उस बुरे दौर को याद किया जब उनके बॉयफ्रेंड ने उनके साथ मारपीट की थी। फ्लोरा ने जो सहा है वह इतना खतरनाक है कि सुनने वालों के भी रोंगटे खड़े हो जाए। फ्लोरा ने बताया है कि 2007 में वह एक्स बॉयफ्रेंड के हाथों घरेलू हिंसा और यौन उत्पीड़न का शिकार हो चुकी हैं। एक्ट्रेस ने अपने एक्स बॉयफ्रेंड को लेकर बड़े खुलासे किए है।

माता-पिता को भी मारने की दी थी धमकी

एक्ट्रेस ने आगे खुलासा करते हुए बताया कि उनके बॉयफ्रेंड ने सिर्फ उन्हें ही नहीं बल्कि उनके माता-पिता को भी मारने की धमकी दी थी। जी हां एक इंटरव्यू में फ्लोरा ने बताया कि उन्होनें फिल्म डायरेक्टर और अपने एक्स बॉयफ्रेंड गौरांग दोषी के साथ रहने के लिए अपना घर छोड़ दिया था। क्योंकि गौरांग ने उससे अपने प्यार को साबित करने के लिए कहा था। एक्ट्रेस ने बताया कि वह शुरुआत में इतना प्यारा लगता था कि उसके आगे माता-पिता कम लगने लगे थे।

श्रद्धा की स्टोरी से मिलती है एक्ट्रेस की कहानी

फ्लोरा ने श्रद्धा वाकर की हत्या के बारे में बात करते हुए, कहा कि जैसे उसके प्रेमी और लिव-इन पार्टनर आफताब पूनावाला ने दिल्ली में उसे मार डाला। उसी तरह मेरे साथ भी हो सकता था.एक्ट्रेस बताती है कि एक बार उनके एक्स ने उसका फोन भी छीन लिया था ताकि वह किसी को कॉल न कर सके। फ्लोरा ने कहा, “आपके माता-पिता आने वाले खतरे को देख लेते हैं। श्रद्धा के मामले में भी ऐसा ही हुआ था। उस लड़के ने पहले परिवार से काट दिया। मैंने भी अपना घर छोड़ दिया था और उसके साथ रहने के एक ही हफ्ते के भीतर, मुझे पीटा जा रहा था।

एक्ट्रेस के साथ करता मार-पीट

एक्ट्रेस ने बताया कि मार पीट के दौरान मुझे समझ नहीं आ रहा था कि वह मुझे अचानक से क्यों पीट रहा है, क्योंकि मेरी नजर में वह बहुत अच्छा लड़का था।” जबकि फ्लोरा के माता-पिता ने उन्हें चेतावनी दी थी। एक्ट्रेस ने कहा कि जब वह उसे मारता भी था, तो उसे लगता था कि यह उसकी गलती है। एक्ट्रेस ने कहा कि जब मैं उसे पीछा छुड़वाना चाहती थी तो उसने मुझे और मेरे उसके माता-पिता को जान से मारने की धमकी भी दी थी।

मेरा जबड़ा तक तोड़ दिया था 

एक्ट्रेस ने अपने इस बुरे अनुभव को याद करते हुए कहा, “एक रात, उसने मुझे इतना पीटा कि मेरा जबड़ा टूट गया था। उसने अपने पिता की तस्वीर ली और मुझे चेतावनी दी कि मैं अपने पिता की कसम खाता हूं कि मैं आज रात तुम्हें मार डालूंगा। जब वह फोटो फ्रेम को वापस रखने के लिए पीछे मुड़ा, तो एक सेकंड को अपनी मां को याद कर मैं अपने घर भागी और मैंने फैसला किया कि मैं कभी वापस नहीं जाउगी ।”

पुलिस ने शिकायत दर्ज करने से किया इनकार

जिसके बाद एक्ट्रेस अपने परिवार के साथ अगले दिन गौरांग दोषी के खिलाफ शिकायत दर्ज करने पहुंची। लेकिन हैरानी इस बात पर हुई जब एक्ट्रेस ने बताया की पुलिस ने उनकी शिकायत दर्ज करने से इनकार कर दिया था, और उनके एक्स बॉयफ्रेंड से फोन पर बात कर रही थी और उसे बता रही थी कि वह शिकायत दर्ज कराने आई है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT