होम / Govinda Talk About His OTT Debut अपने ओटीटी डेब्यू को लेकर एक्टर ने किया खुलासा !

Govinda Talk About His OTT Debut अपने ओटीटी डेब्यू को लेकर एक्टर ने किया खुलासा !

Prachi • LAST UPDATED : March 20, 2022, 2:59 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Govinda Talk About His OTT Debut: बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा (Govinda) ने अपनी पर्सनालिटी, शानदार डांस मूव्स और अभिनय के साथ सिल्वर स्क्रीन पर राज किया। दरअसल बॉलीवुड का हीरो नंबर 1 बेशक अभी कुछ सालों से फिल्मों से दूर हैं लेकिन वो रिएलिटी में गेस्ट बनकर लाइमलाइट में रहते हैं। कोरोना वायरस महामारी के बाद से लोगों ने डिजिटल प्लेटफॉर्म के जरिए खुद को एंटरटेन किया।

इतना ही नहीं बॉलीवुड के कई बड़े एक्टर्स ओटीटी डेब्यू कर चुके हैं। ऐसे में अब गोविंदा के फैंस भी ओटीटी डेब्यू का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। दरसअल हाल ही में अपने डिजिटल डेब्यू को लेकर गोविंदा ने इंटरव्यू में अपनी ओटीटी शुरूआत करने के बारे में बात की और कहा कि वह डिजिटल मध्यम का हिस्सा बनना पसंद करेंगे।

गोविंदा ने कहा, ‘जब से हमने शुरूआत की है, समय बहुत बदल गया है और कई चीजें अब ओटीटी प्लेटफॉर्म की सफलता पर बनी हैं। ओटीटी सभी प्रकार के कलाकारों के लिए एक मंच है और मैं एक अभिनेता के रूप में ओटीटी स्पेस को एक्सप्लोर करना पसंद करूंगा।’ हाल ही में देखी गई फिल्म के बारे में पूछे जाने पर अभिनेता ने कहा, ‘मैं बिना पैसे लिए किसी को फेम नहीं देना चाहता। लेकिन मैं अक्सर 90 और 2000 के दशक की फिल्में दोबारा देखने जाता हूं।’

बता दें कि पिछले हफ्ते गोविंदा लोकप्रिय रिएलिटी शो ‘इंडियाज गॉट टैलेंट 9’ में होली स्पेशल एपिसोड में करिश्मा कपूर के साथ दिखाई दिए। राजा बाबू एक्टर गोविंदा और करिश्मा, जिन्होंने 11 फिल्मों में एक साथ अभिनय किया है ने 90 के मैजिक को रीक्रिएट किया। दोनों कई हिट गानों पर परफॉर्म करते हुए देखा गया। गोविंदा ने ‘यूपी वाला ठुमका’ सहित अपने प्रतिष्ठित गीतों पर भी परफॉर्म किया। हाल ही में दोनों ने एक लोकप्रिय फास्ट-फूड रेस्तरां चैन के लिए फिर से हाथ मिलाया था।

Read More: Happy Birthday Alka Yagnik अल्का याग्निक ने मात्र 6 साल की उम्र से शुरु कर दी थी सिंगिंग

Read More: Mouni Roy Latest Bikini Look बिकिनी में दिखाई मौनी ने कातिल अदाएं

Read More: Pregnant Bharti Singh Photoshoot पति की बाहों में बेबी बंप फ्लॉन्ट करती आईं नजर!

Connect With Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT